Janhvi Kapoor Hot Look: मालदीव में इतने रिवीलिंग कपड़े पहनकर जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, देखते ही भाई अर्जुन ने कर दिया ऐसा कमेंट
Advertisement

Janhvi Kapoor Hot Look: मालदीव में इतने रिवीलिंग कपड़े पहनकर जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, देखते ही भाई अर्जुन ने कर दिया ऐसा कमेंट

Janhvi Kapoor मालदीव से लगातार बोल्ड लुक की फोटोज शेयर कर रही हैं. इन फोटो को देखते ही अर्जुन कपूर ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर

Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है जो एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनों को इतना ज्यादा तेज कर देती हैं कि उनका खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी जब एक्ट्रेस मालदीव पहुंचीं तो वहां से ऐसी फोटो शेयर की उसे देखकर फैंस मचल उठे. इस फोटो में जाह्नवी कपूर पिंक कलर की ब्रा के साथ छोटी सी पिंक कलर की टाइट स्कर्ट पहने नजर आईं.

फ्लॉन्ट की ब्रा

लेटेस्ट फोटो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कैमरे के सामने पिंक कलर की ब्रा के साथ टाइट मिनी स्कर्ट पहने नजर आईं. ये स्कर्ट इतनी ज्यादा टाइट है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही है. खास बात है कि फोटो में एक्ट्रेस कोई सिंपल नहीं बल्कि सीक्वेंस वर्स की ब्रा पहनकर किलर लुक्स देती नजर आईं.

 

 

दिए किलर पोज
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस किलर ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देने लगीं. एक्ट्रेस का ये लुक जितना ज्यादा किलर है उसका बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत है. फोटो में सनसेट होता हुआ दिख रहा है. इसके साथ ही दूर-दूर तक समंदर नजर आ रहा है.

 

 

अर्जुन कपूर ने कर दिया ये कमेंट

जाह्नवी कपूर की इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस मालदीव में है और वहीं से फोटोज शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो भाई और एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट कर दिया.अर्जुन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कैजुअली मिक्सिंग वर्क लाइफ बैलेंस.' आपको बता दें, जाह्नवी कपूर आखिरी बार 'मिली' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म को बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news