Disha Tiger के ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए Jackie Shroff, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात
Advertisement

Disha Tiger के ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए Jackie Shroff, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

Disha Tiger Breakup: पिछले काफी दिनों से दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में हैं और अब इस खबर को लेकर टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपनी राय रखी है.

 

Disha Tiger के ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए Jackie Shroff, इशारों-इशारों में कही बड़ी बात

Disha Patani Tiger Shroff Breakup: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेक-अप की खबरें हाल ही में सुर्खियों में आईं और इस खबर से कपल के फैंस काफी चिंता में आ गए. दिशा और टाइगर दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करते हुए देखा जाता है और अक्सर उन्हें साथ में स्पॉट भी किया जाता है. अब, दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. टाइगर के पिता और दिग्गज एक्टर ने बताया कि उन्होंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है. हालांकि, उन्होंने अपने बेटे के निजी जीवन पर टिप्पणी करने से मना कर दिया.

दिशा टाइगर पर बोले जैकी

एक चैट में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा की ब्रेक-अप रिपोर्ट के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि वे दोस्त हैं और उन्होंने उन्हें एक साथ घूमते देखा है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह टाइगर की लाइफ पर ज्यादा नजर नहीं रखते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त रहे हैं और अब भी दोस्त हैं. मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है लेकिन इसका मतलब ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं. मुझे लगता है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं. वे काम के अलावा एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं.

दिशा के साथ अच्छी बॉन्डिंग

जैकी श्रॉफ ने आगे बताया कि वे अपनी लाइफ में आगे कैसे जाते हैं, यह दिशा और टाइगर दोनों पर निर्भर करता है. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि वह और उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ दिशा के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दोनों के रिश्ते पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने अपनी बात रखी और कहा कि ये उन पर निर्भर करता है कि वो साथ हैं या नहीं, वो एक दूसरे के साथ कंपैटिबल हैं या नहीं. ये उनकी लव स्टोरी है.

रिपोर्ट में ब्रेकअप का किया दावा

आपको बता दें, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि टाइगर और दिशा 6 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए हैं. रिपोर्ट ने एक करीबी दोस्त को एक स्रोत के रूप में हवाला दिया गया. जिसने उन्हें सूचित किया कि अब ये कपल साथ नहीं है. सूत्र ने आगे बताया कि टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और वह ब्रेकअप के बारे में ज्यादा नहीं बोल रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, दिशा और टाइगर के बीच पिछले एक साल से अनबन चल रही थी और पिछले कुछ महीनों में वो कथित रूप से अलग हो गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news