इस एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल? नाम जानकर नहीं होगा यकीन
Advertisement

इस एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल? नाम जानकर नहीं होगा यकीन

जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस का रिलेशन टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. शादी की प्लानिंग की खबरों के बीच जानिए कहां हुई थी दोनों की पहली मुलाकात. 

 

जुबिन-निकिता की शादी के चर्चे

नई दिल्ली: सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर खबरों में हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद दोनों का रिलेशन टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. इसी के साथ अब चर्चा शादी तक पहुंच रही है. अफवाहें हैं कि जुबिन नौटियाल इस एक्ट्रेस के साथ शादी तक प्लान कर रहे हैं. ऐसे में सिंगर के फैंस भी उन्हें दूल्हा बनते देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं साथ ही साथ जुबिन (Jubin Nautiyal Wedding) की होने वाली होने वाली दुल्हनिया का नाम भी आप लोगों को हैरान कर सकता है. तो आइए आपको बताते हैं कि जुबिन नौटियाल का दिल बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस ने चुरा लिया है. 

  1. जुबिन-निकिता की शादी के चर्चे
  2. कई बार साथ दिख चुके हैं जुबिन-निकिता
  3. जुबिन निकिता की पहली मुलाकात
  4.  

'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस के साथ रिलेशन 

जुबिन नौटियाल और 'कबीर सिंह' में दिखाई दे चुकी निकिता दत्ता (Nikita Dutta) अपनी करीबियों को लेकर मशहूर हो रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने इससे पहले जुबिन नौटियाल के साथ हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'मैंने अपनी आत्मा का एक हिस्सा पहाड़ों में छोड़ दिया." निकिता दत्ता के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जुबिन ने लिखा, 'क्या आप अपना दिल भी यहां नहीं छोड़ गई हैं?' इसके साथ ही दोनों ने अपने कैप्शन और कमेंट में दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं. बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के रहने वाले हैं. 

fallback

जुबिन-निकिता की शादी के चर्चे

जुबिन और निकिता की इस गुफ्तगू के बाद सोशल मीडिया पर इनके कैमिस्ट्री के चर्चे तेज हो चुके हैं. साथ ही दोनों के रोमांस के किस्से भी मशहूर हो रहे हैं. इसके साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो अफवाह यह है कि इन दोनों के परिवार भी आपस में मिल चुके हैं. हाल ही में ऐक्ट्रेस उत्तराखंड में जुबिन के घर गई थीं साथ ही जुबिन भी उनसे मुंबई में कई बार मिल चुके हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. 

fallback

कई बार साथ दिख चुके हैं जुबिन-निकिता

जुबिन नौटियाल और कबीर सिंह की ऐक्ट्रेस निकिता दत्ता को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. जुबिन और निकिता के रिलेशन की चर्चे तभी से है जब से इन दोनों तो कई बार रेस्तरां में मुलाकातें करते देखा गया है. इसके साथ ही निकिता एक बार एयरपोर्ट पर भी जुबिन को रीसीव करने के लिए पहुंची थीं. 

जुबिन निकिता की पहली मुलाकात

जुबिन और निकिता की पहली मुलाकात की बात करें तो ये दोनों सबसे पहली बार फिल्म 'कबीर सिंह' के सेट पर हुई थी. फिल्म में एक्ट्रेस जहां शूटिंग के लिए पहुंची तो वहीं जुबिन ‘तुझे कितना चाहें’ गाने को अपनी आवाज देने के लिए पहुंचे थे. हालांकि दोनों में से किसी में भी अपनी शादी या रिलेशन से जुड़ी किसी भी तरह की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

यब भी पढ़ें:

VIDEO: पति के 200 करोड़ ठुकराने वाली फिल्म इंडस्ट्री के बड़े खानदान की बहू तलाक के बाद ऐसे कपड़े पहने निकली घर से

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news