Best Action Crime Thriller Web Series: ये हैं 5 बेस्ट एक्शन, क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज, IMD पर मिली है जबरदस्त रेटिंग
Advertisement

Best Action Crime Thriller Web Series: ये हैं 5 बेस्ट एक्शन, क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज, IMD पर मिली है जबरदस्त रेटिंग

OTT पर अगर आप बेस्ट इंडियन एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये 5 वेब सीरीज बेस्ट हैं. खास बात है कि IMD ने भी इन्हें अच्छी रेटिंग दी है.

बेस्ट एक्शन, क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज

Best Crime Thriller Web Series: ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का चस्का इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. घर बैठे फिल्मों और वेब सीरीज को देखने के लिए लोग सबक्रिप्शन लेकर आराम से वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद ले रहे हैं. लेकिन अगर आपका इंटरेस्ट एक्शन, क्राइम और थ्रिलर (Best Action Thirller web Series) वेब सीरीज में हैं और देखने के लिए बेहतरीन वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. हम आपको IMD पर बेस्ट रेटिंग वाली उन वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें आपको भरपूर एक्शन और थ्रिल मिलेगा.

सेक्रेड गेम्स  (Sacred Games)
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'सेक्रेड गेम्स' वेब सीरीज जबरदस्त है. इसमें एक्शन, ड्रामा और थ्रिल कूट-कूटकर भरा हुआ है. इस वेब सीरीज को IMD पर 8.5 की रेटिंग मिली है.इस वेब सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.

 

 

द फैमिली मैन (The Family Man)
मनोज बाजपेयी की एक्टिंग का लोहा तो हर कोई मानता है. मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया था. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर आप देख सकते हैं. इसे IMD पर 8.7 रेटिंग मिली है.

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

मिर्जापुर (Mirzapur) 
'मिर्जापुर' वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था. इस वेब सीरीज में कालीन भैया, बबलू और मुन्ना भैया ने ऐसा एक्शन और ड्रामा दिखाया कि कहानी के साथ-साथ बोल्ड सीन्स देखकर कर भी फैंस के पसीने छूट गए. इसे IMD पर 8.5 रेटिंग मिली है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) 
शेफाली शाह ने 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज में डीसीपी का किरदार बेहतरीन निभाया है. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में निर्भया केस दिखाया गया था जिसके चर्चे खूब हुए थे. ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर है. इसे IMD पर 8.5 रेटिंग मिली है.

 

 

ब्रीथ (Breathe) 
आर माधवन की वेब सीरीज 'ब्रीथ' के भी खूब चर्चे हुए. ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इसे IMD पर 8.3 रेटिंग मिली है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news