अगर ऐसा नहीं हुआ होता, तो 'पद्मावती' के रूप में दीपिका पादुकोण नहीं ऐश्वर्या राय होतीं
Advertisement

अगर ऐसा नहीं हुआ होता, तो 'पद्मावती' के रूप में दीपिका पादुकोण नहीं ऐश्वर्या राय होतीं

फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 44वां बर्थडे मना रही हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती'  में दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती के रूप में पेश कर रहे हैं, लेकिन सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच सब कुछ ठीक होता तो यह फिल्म बहुत पहले ही बन गई होती और फिर दीपिका रानी पद्मावती नहीं बन पातीं. जी हां, फिर ऐश्वर्या रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आतीं. बता दें, अब यह फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है और फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

fallback
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय लीला भंसाली अपनी पीरियड फिल्‍म 'पद्मावती' सालों पहले सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ बनाना चाहते हैं. दोनों एक्‍टर्स ने पद्मावती के लिए अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन ऐन मौके पर भंसाली के सामने रखी ऐश्‍वर्या की एक शर्त ने सारा खेल ही खराब कर दिया और फिल्‍म नहीं बन सकी.

fallback
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अब यह जाहिर हो चुका है कि 'पद्मावती' के लिए भंसाली की पहली पसंद ऐश्‍वर्या और सलमान थे. अब भंसाली अपनी यह फिल्‍म रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ बना चुके हैं और यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

fallback
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बता दें, जिस समय भंसाली 'पद्मावती' बना रहे थे, उसी समय सलमान और ऐश्‍वर्या के रिश्‍तों में खटास आ चुकी थी और ऐश्‍वर्या ने भंसाली के सामने इस फिल्म को लेकर एक मुश्किल शर्त भी रख दी. उन्‍होंने कहा कि वह एक ही सूरत में फिल्‍म कर सकती हैं अगर सलमान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएं यानी विलेन का किरदार. 

fallback
(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसका मतलब यह भी था कि फिल्‍म में सलमान और ऐश्‍वर्या का साथ में एक भी सीन नहीं होगा. इस शर्त पर सलमान राजी नहीं हुए. इस सब पर बात बिगड़ गई और बॉलीवुड के इस चर्चित कपल के साथ पद्मावती नहीं बन सकी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news