सलमान की सलाह को किसी से भी मैं बांटना नहीं चाहती : एली अवराम
Advertisement

सलमान की सलाह को किसी से भी मैं बांटना नहीं चाहती : एली अवराम

स्वीडिश ग्रीक मॉडल-अभिनेत्री एली अवराम सुपर स्टार सलमान खान से करियर को लेकर मिली सलाह का खुलासा नहीं करना चाहती। ‘बिगबॉस’ के सातवें संस्करण में भाग लेने वाली एली को इस शो से एक पहचान मिली थी। इस शो के मेजबान सलमान खान थे।

सलमान की सलाह को किसी से भी मैं बांटना नहीं चाहती : एली अवराम

मुंबई: स्वीडिश ग्रीक मॉडल-अभिनेत्री एली अवराम सुपर स्टार सलमान खान से करियर को लेकर मिली सलाह का खुलासा नहीं करना चाहती। ‘बिगबॉस’ के सातवें संस्करण में भाग लेने वाली एली को इस शो से एक पहचान मिली थी। इस शो के मेजबान सलमान खान थे।

एली ने बताया, ‘उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूं। लेकिन कुछ निजी बातें जैसे कि उन्होंने मुझे क्या सलाह दी, इसके बारे में मैं क्यों बात करूं। जिस तरह से शो पर उन्होंने मेरी तारीफ की यह मेरे लिए आशीर्वाद की तरह था क्योंकि यह सीधे सुपरस्टार से मिली वाहवाही थी।’ एली ने पिछले साल फिल्म ‘मिकी वायरस’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। वह खुश हैं कि उनके पास सलमान जैसा सलाहकार है।

वह कहती हैं, ‘मैं पहचान मिलने से खुश हूं। मैं खुश हूं कि कोई ऐसा है जिससे मैं अपने करियर के बारे में बात कर सकती हूं। वह लोगों की मदद करके खुश होते है। मैं खुश हूं कि मैं उनमें से एक हूं, जिनकी उन्होंने मदद की।’

Trending news