Sonakshi Sinha के फोन खोने से हुमा को इसलिए लगता है डर, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा
Advertisement

Sonakshi Sinha के फोन खोने से हुमा को इसलिए लगता है डर, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: हुमा सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र और निर्देशक सतराम रमानी के साथ अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर आ रही हैं, जो हुमा और सोनाक्षी द्वारा निभाई गई दो बड़े आकार की महिलाओं के बारे में है.

Sonakshi Sinha के फोन खोने से हुमा को इसलिए लगता है डर, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

Sonakshi Sinha And Huma Qureshi: हुमा कुरैशी ने खुलासा किया कि लंदन में 'डबल एक्सएल' की पूरी कास्ट के साथ क्वारंटाइन के दौरान उन्हें सोनाक्षी सिन्हा का फोन खोने का सबसे ज्यादा डर था. पूरी घटना को साझा करते हुए और अपने डर के बारे में बात करते हुए, हुमा ने कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, तब भी महामारी चल रही थी. हमें प्रोटोकॉल के रूप में लंदन में 14 दिनों के लिए एक साथ रहना पड़ा. हमने इसके लिए एक साथ संगरोध किया था. पहले 1-2 दिन हम सम्मान करते थे और एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण थे. हम तीन (सोनाक्षी, हुमा और जहीर) पहले से ही अच्छे दोस्त थे और मनत (राघवेंद्र) नया था लेकिन चूंकि हम 14 दिनों से सब कुछ एक साथ कर रहे थे एक अच्छा क्वाड बन गया."

डबल एक्सएल का प्रमोशन 

हुमा सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र और निर्देशक सतराम रमानी के साथ अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पर आ रही हैं, जो हुमा और सोनाक्षी द्वारा निभाई गई दो बड़े आकार की महिलाओं के बारे में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इसलिए होती है चिंता 

हुमा ने याद किया कि कैसे चारों अलग-अलग गेम खेलते थे, सीरीज देखते थे और वीडियो रिकॉर्ड करते थे और तस्वीरें क्लिक करते थे. गैंग्स ऑफ वासेपुर की अभिनेत्री ने एक बार सोनाक्षी से कहा था कि अगर उन्होंने अपना फोन खो दिया, तो उन्हें अपने फोन में सारा डेटा खोने के कारण अधिक चिंता होगी. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा और सोनाक्षी की बॉन्डिंग

बता दें कि हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा रियल लाइफ में काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों की मस्ती करते हुए तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती है. हुमा और सोनाक्षी की बॉन्डिंग इनके फैंस को काफी पसंद आती है. बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news