Huma Qureshi: इस हसीना ने पूल किनारे दिखाया बोल्ड अंदाज, कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाई गर्मी
Advertisement

Huma Qureshi: इस हसीना ने पूल किनारे दिखाया बोल्ड अंदाज, कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाई गर्मी

Huma Qureshi Bikini Video: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का हाल ही में एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में पूल में दिखाई दे रही हैं.

हुमा कुरैशी

Huma Qureshi Video Viral Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी अदाकारी को लेकर इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस ने अपने टैलेंट से साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के रोल में अपने आप को ढाल सकती हैं और स्क्रीन पर एक नए अंदाज में धमाल मचा सकती हैं. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi New Movies) ने हाल ही में रिलीज हुई 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' में कमाल की अदाकारी दिखाई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Instagram) की इंटरनेट पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, ऐसे में अक्सर उनकी नई-पुरानी फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) का हाल ही में एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पानी में पोज देती दिख रही हैं. 

हुमा कुरैशी का पूल वीडियो वायरल 

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video Viral) का हाल ही में स्वीमिंग पूल वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Bikini) पूल किनारे बोल्ड ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने पोज करती दिख रही हैं. हुमा वीडियो में स्विमिंग भी करती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा कुरैशी के लेटेस्ट विंटर लुक ने मचाया धमाल 

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Photos) ने हाल ही में अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक बेहद ही कातिलाना है. सटल मेकअप के साथ हुमा कुरैशी ने व्हाइट आउटफिट में अपना नया लुक फ्लॉन्ट किया है. हुमा कुरैशी ने व्हाइट ड्रेस के साथ ब्राउन बूट्स भी कैरी किए हैं. मोनिका ओ माई डार्लिंग की एक्ट्रेस हुमा ने सिजलिंग लुक कंपलीट करने के लिए सॉफ्ट कर्ल्स करके बालों को खुला रखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा कुरैशी का वर्कफ्रंट 

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Latest Movies) की हाल ही में दो मूवीज रिलीज हुई हैं, 'डबल एक्स एल' और 'मोनिका ओ माई डार्लिंग'. दोनों ही फिल्मों में हुमा कुरैशी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Upcoming Movies) की साल 2023 में तीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं,जिसमें से 'पूजा मेरी जान', 'तरला' और 'हीरा मंडी' शामिल हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news