Anurag Kashyap Movie: इस हसीना ने अनुराग कश्यप पर लगाया चोरी का आरोप, फिल्म डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

Anurag Kashyap Movie: इस हसीना ने अनुराग कश्यप पर लगाया चोरी का आरोप, फिल्म डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Anurag Kashyap-Huma Qureshi: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बड़ा आरोप लगा दिया है. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर गाना चोरी का आरोप लगाते हुए कई बातें कही हैं...

अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap-Huma Qureshi Movie: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Movies) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहे हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap News) अपने बेबाक अंदाज और लीग से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap New Film) एक बार फिर से लाइमलाइट में छा गए हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi New Film) ने डायरेक्टर पर बड़ा आरोप लगा दिया है. सिर्फ आरोप ही नहीं हुमा कुरैशी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर केस करने की बात कह डाली है. 

क्यों हुमा कुरैशी ने लगाया चोरी का आरोप

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का एक क्लिप शेयर किया है. हुमा कुरैशी ने वीडियो के साथ लिखा, 'मैं अमित त्रिवेदी और अनुराग कश्यप पर मेरा गाना चुराने का केस कर रही हूं.' 

हुमा कुरैशी के आरोप के बाद डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी! 

डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिर अपना पक्ष रखते हुए बड़ा खुलासा कर डाला है. अनुराग कश्यप ने भी हाल ही में हुमा कुरैशी का पोस्ट री-शेयर करते हुए लिखा, हाहाहा और इसे कभी रिलीज नहीं करना. साथ ही डायरेक्टर ने कुछ दिल वाले इमोजी भी जोड़े हैं. 

ये है पूरा माजरा

सोशल मीडिया पर चल रहे इन कमेंटबाजी को लेकर सच यह है कि दोनों ही सेलेब्स एक्टिंग कर रहे हैं. हुमा कुरैशी ने पहले अनुराग से मजाक किया. फिर अनुराग ने इस मजाकिया ढंग में हुमा को जवाब दिया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news