जहां बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थीं एक्स वाइफ सुजैन वहीं इस लड़की को लेकर पहुंच गए ऋतिक रोशन
Advertisement

जहां बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थीं एक्स वाइफ सुजैन वहीं इस लड़की को लेकर पहुंच गए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की अपने नए पार्टनर्स के साथ पार्टी करते कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान चारों एक ही छत के नीचे जबरदस्त अंदाज में नजर आए. 

जहां बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थीं एक्स वाइफ सुजैन वहीं इस लड़की को लेकर पहुंच गए ऋतिक रोशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद एक दूसरे से अलग होकर अपनी-अपनी  लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. दोनों मूव ऑन कर अपने कथित नए पार्टनर्स के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं. ऐसे ही अब कुछ एक बार फिर से देखने को मिला लेकिन इस बार जो तस्वीरें सामने आई हैं वो और भी ज्यादा खास हैं. दरअसल, ऋतिक और सुजैन अपने नए पार्टनर्स के साथ एक ही छत के नीचे पार्टी करते दिखाई दिए. 

नए पार्टनर्स के साथ ऋतिक-सुजैन

तलाक के बाद भी जहां ऋतिक और सुजैन बच्चों की खातिर एक साथ गुड टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं तो इस बार सुजैन के साथ अर्सलान और ऋतिक के साथ सबा आजाद जबरदस्त अंदाज में दिखाई दीं. इन चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

गोवा में हुई पार्टी

पार्टी से पूजा बेदी की तस्वीरें सामने आई हैं. एक तस्वीर में पूजा बेदी जहां ऋतिक सबा के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो सुजैन अर्सलान के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दीं. ये तस्वीरें गोवा की बताई जा रही है. इस पार्टी में और भी कई सितारे मौजूद रहे. 

सबा के साथ ऋतिक की बढ़ती नजदीकियां

बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता दिन ब दिन गहराता ही जा रहा है. सबा आजाद को कई दफा ऋतिक रोशन के परिवार के साथ घुलते-मिलते देखा जा चुका है. कुल मिलाकर सबा अब ऋतिक रोशन के परिवार की चहेती बनती जा रही हैं. 

शादी के चर्चे 

इस नए-नवेले कपल से जुड़े सूत्र कई बार मीडिया में इनकी शादी की ओर भी इशारा दे चुके हैं. अभी तक यही बात सामने आई है कि ऋतिक के दिल में सबा खास जगह बना चुकी हैं और वह इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए बेताब हैं. 

यह भी पढ़ें: पत्नी ऐश्वर्या को लेकर नाइट आउट पर निकले अभिषेक बच्चन, देर रात सामने आईं ये तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news