देर रात बीच सड़क पर इस शख्स के साथ कोजी हो गईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, सामने आया ऐसा VIDEO
Advertisement

देर रात बीच सड़क पर इस शख्स के साथ कोजी हो गईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, सामने आया ऐसा VIDEO

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पार्टी के बाद सुजैन कथित बॉयफ्रेंड के साथ कैमरों की परवाह किए बिना प्यार में डूबी दिखाई दे रही हैं. 

 

सुजैन खान

नई दिल्ली:  सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद अपनी पर्सनल लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. हालांकि दोनों बच्चों की खातिर साथ में फैमिली टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं. वहीं अब सुजैन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं. सुजैन का ये वीडियो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट करते समय शूट किया है. 

  1. बॉयफ्रेंड के साथ सुजैन खान का वीडियो
  2. देर रात बीच सड़क हो गईं रोमांटिक
  3. मूव ऑन कर चुके हैं ऋतिक सुजैन

पार्टी के बाद का वीडियो

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुजैन अपने दोस्तों के साथ पार्टी के बाद स्पॉट हुईं. इस दौरान वो अपनी गाड़ी में जाने से पहले सभी को सी ऑफ करती दिखाई दीं. लेकिन जिस अंदाज में सुजैन और अर्सलान ने एक दूसरे को गुड बाय किया वो बेहद खास है और दोनों की करीबियों के बारे में काफी कुछ बयां कर रहा है. 

कैमरे के सामने किया किस

इस दौरान सुजैन और अर्सलान कैमरों की परवाह किए बिना एक दूसरे को बार-बार गले लगाते और किस करते दिखाई दिए. यहां तक की अर्सलान ने जब उन्हें गाड़ी में बैठा दिया और गाड़ी चलने लगी तब भी सुजैन उन पर प्यार बरसाती दिखाई दीं. 

हैरान हैं नेटिजंस

सोशल मीडिया पर इन दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस कमेंट सेक्शन में हैरानी जता रहे हैं. वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. सुजैन और अर्सलान पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट करने की खबरों से छाए हुए हैं 

सोशल मीडिया पर जता चुके हैं प्यार

दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर भी कई बार एक दूसरे पर प्यार की बरसात करते दिखाई दे चुके हैं. 

कौन हैं अर्सलान गोनी

अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं. अर्सलान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं. दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ड्रेस से परेशान उर्फी जावेद को गार्ड ने रोका, लड़ने लगी एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news