John Abraham के साथ एक ही क्लास में थे Hrithik Roshan, बचपन की इस फोटो में जॉन को पहचानने में छूटे अच्छे-अच्छों के पसीने
Advertisement

John Abraham के साथ एक ही क्लास में थे Hrithik Roshan, बचपन की इस फोटो में जॉन को पहचानने में छूटे अच्छे-अच्छों के पसीने

Hrithik-John: सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम (John Abraham) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है. आपको बता दें कि दोनों एक ही स्कूल में साथ पढ़ा करते थे. हालांकि, इस तस्वीर में जॉन को ढूंढ पाना लोगों के लिए आसान नहीं है. 

 

hrithik-john

Hrithik Roshan-John Abraham Childhood Photo: जॉन अब्राहम (John Abraham) और ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों स्टार्स अपने क्लास के सभी बच्चों और टीचर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, फोटो में ऋतिक रोशन को पहचानना काफी आसान है क्योंकि इससे पहले भी ऋतिक के बचपन की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो चुकी हैं लेकिन असली पसीने तो जॉन को पहचानने में निकल रहे हैं. दरअसल, फोटो में थर्ड रो में तीसरा बच्चा ऋतिक रोशन हैं. लेकिन अगर आप जॉन के फैन हैं तो बताइए कि तस्वीर में वो कहां हैं?  

एक साथ पढ़ते थे ऋतिक और जॉन 

वैसे कम लोग जानते हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) एक दूसरे के क्लासमेट थे. दोनों बचपन में एक साथ खूब मस्ती किया करते थे. खैर, इस वायरल तस्वीर में अगर आप भी जॉन अब्राहम को पहचानने में नाकामयाब हो रहे हैं तो आपको बता दें कि दूसरी रो के लेफ्ट साइड में दिखाई देने वाला पहला बच्चा बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम हैं. ऋतिक और जॉन बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में एक साथ पढ़ते थे. आज ये दोनों ही बॉलीवुड के बड़े स्टार्स बन चुके हैं. इतना ही नहीं दोनों के लिए ही करोड़ों लड़कियां दीवानी हैं. 

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

 

 ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ दोनों के लिए ही सुर्खियों में रहते है. सुजैन खान से तलाक के सालों बाद ऋतिक रोशन को सबा आजाद में अपना प्यार मिला है. अब तो फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, बात करें जॉन और ऋतिक के वर्कफ्रंट की तो अगली बार 'विक्रम वेधा' स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में दिखाई देंगे. वहीं, 25 जनवरी को ही जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर तूफानी पारी खेल रही है. फिल्म में जॉन के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान (shahrukh Khan) भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा उनके पास इस वक्त 'राख', 'परलोक', 'तारीख', 'सरफरोश 2', 'लवली सिंह' और 'ग्यारह' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news