पिता Saif Ali Khan की दूसरी शादी की बात सुनकर सारा ने किया था ये काम, मां Amrita Singh के पास पहुंचकर खूब...
Advertisement

पिता Saif Ali Khan की दूसरी शादी की बात सुनकर सारा ने किया था ये काम, मां Amrita Singh के पास पहुंचकर खूब...

Amrita-Saif Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान तलाक के बाद अलग हुए और दोनों अपनी अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए. सैफ ने करीना से दूसरी शादी की लेकिन वेडिंग से पहले बेटी को खुद इसकी जानकारी दी थी जिसे सुनकर सारा मां अमृता के पास भाग गई थीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता सिंह को तलाक देने के 8 साल बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से दूसरी शादी. इस रिश्ते में वो काफी खुश हैं दो बेटों के पिता भी बन चुके हैं लेकिन जब करीना से उन्होंने शादी की उस वक्त भी वो 2 बच्चों के पिता थे. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान. 1991 में अमृता सिंह से उन्होंने पहली शादी की थी. दोनों की लव मैरिज थी लेकिन किसे पता था कि ये रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा.

2004 में दोनों के बीच तल्खियां इस कदर बढ़ी कि नौबत तलाक तक जा पहुंचीं और दोनों अलग हो गए. उस वक्त इब्राहिम महज 2-3 साल के ही थे तो वहीं सारा 9 साल की. ऐसे में माता-पिता का यूं अलग होना उनके लिए ठीक नहीं था. क्योंकि दोनो के बीच काफी नाराजगी थी और अमृता ने बच्चों की कस्टडी लेने के बाद उन्हें सैफ से मिलने तक नहीं दिया था. लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ चीजें संभलीं और दोनों आगे बढ़ गए. 2012 में करीना संग शादी का मन सैफ ने पक्का कर लिया था. 

अमृता को लिखा था लेटर
कहा जाता है कि शादी की बात उन्होंने खुद बेटी सारा को बताई थी. तब सारा 16-17 साल की थीं. उस वक्त पिता की दूसरी शादी की खबर से उन्हें शॉक्ड नहीं लगा था बल्कि वो काफी खुश हो गई थीं और सीधे मां अमृता के पास जाकर उन्होंने पूछा था कि वो शादी में क्या पहनेंगीं. वहीं अमृता भी इससे निराश नहीं हुई थीं बल्कि उन्होंने सबसे बड़े डिजाइनर से सारा के लिए ड्रेस तैयार करवाई थी और बेटी को खुद तैयार करके शादी में भेजा था. वहीं सैफ ने भी शादी से ठीक पहले अमृता के लिए एक लेटर लिखा था. जिसमें सैफ ने अपनी दिल की बात बयां की थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news