Bold Video: जरा से कपड़े पहनकर कैमरे के सामने ईशा गुप्ता ने की ऐसी-ऐसी हरकतें, Video देख फैंस के छूट जाएंगे पसीने!
Advertisement

Bold Video: जरा से कपड़े पहनकर कैमरे के सामने ईशा गुप्ता ने की ऐसी-ऐसी हरकतें, Video देख फैंस के छूट जाएंगे पसीने!

Esha Gupta का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता कैमरे के सामने अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों पर काबू करती नजर आईं.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Video: अपने लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के कहने ही क्या. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी अदाओं और कातिलाना लुक से ऐसी बिजली गिराती हैं कि फैंस का खुद को संभालाना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ईशा गुप्ता कैमरे के सामने अपने किलर अदांज से आग लगाती नजर आईं. वीडियो में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की हर जगह से कटी-फटी ड्रेस पहने हुई हैं. इतना ही नहीं वीडियो में ईशा इस रिवीलिंग और टाइट गाउन को पहनकर ऐसी-ऐसी हरकरतें कर रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ईशा की बोल्डनेस हद से ज्यादा है.

ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर
वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्लैक कलर की रिवीलिंग गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उसमें हर जगह से कट लगा हुआ है.ब्रालाइन के नीचे से लेकर कमर तक का कपड़ा मिसिंग है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस बैकसाइड से भी काफी बोल्ड है.

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

ब्रालेस आईं नजर
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस कैसे सांस ले रही होंगी.बावजूद इसके ईशा इस ड्रेस को पहनकर कभी कमरे की खिड़की के पास खड़ी होकर पोज देती नजर आईं तो कभी कुर्सी पर बैठकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं. लुक की बात करें तो कानों में छोटे इयररिंग्स पहने और सटल मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है. खास बात है कि ईशा गुप्ता ने इस वीडियो को आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस को बेकाबू कर रहा है.

 

 

ढाती हैं कहर
ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस तरह का हॉट और बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हो. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार हॉट कपड़े पहनकर अपनी अदाओं से फैंस के दिलों को घायल कर चुकी है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news