Kareena Kapoor ने ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर, ऐसा बोल्ड लुक पाने के लिए बेबो ने खर्च कर दिए लाखों रुपये
Advertisement

Kareena Kapoor ने ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर, ऐसा बोल्ड लुक पाने के लिए बेबो ने खर्च कर दिए लाखों रुपये

Kareena Kapoor latest Look: इस बात में कोई शक नहीं है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में उन्होंने एक काले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी जिसमें वो अपने सिजलिंग लुक से लोगों का दिल जीत रही थीं. इस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. 

 

kareena kapoor

Kareena Kapoor Black Dress cost: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, दिवाली पार्टी के लिए करीना कपूर ने एक ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी जिसमें वो हमेशा की ही तरह स्टाइलिश लग रही थीं. सोशल मीडिया पर बेबो का लुक काफी वायरल भी हुआ था. फैंस एक बार फिर करीना (Kareena Kapoor Khan) की फिटनेस और खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. खैर, उनकी इस ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. 

इतने की है करीना का काली ड्रेस

 करीना कपूर खान ने ब्लैक कलर की ड्रेस में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. उन्होंने एक स्वीहॉर्ट नेकलाइन (Sweetheart Neckline) वाली बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी. आपको बता दें कि करीना कपूर की ये काली ड्रेस राल्फ लॉरेन की थी जिसकी कीमत हजारों में नहीं लाखों में है. इस ब्रैंड की ऑफिशियल वेबसाइट पर करीना की ये ड्रेस 1 लाख 82 हजार रुपये की मिल रही है. सोशल मीडिया पर अब बेबो की ड्रेस की कीमत की भी चर्चा हो रही है. 

 

खूबसूरत है करीना का अंदाज

 

खैर, बात करें करीना कपूर खान के लुक की तो उन्होंने ब्लैक बॉडी फिट ड्रेस के साथ ग्रीन ईयररिंग पहने थे. स्मोकी आई मेकअप, न्यूड लिप्स, स्लीक पोनीटेल और हाई हील्स के साथ बेबो ने अपना लुक पूरा किया था. सोशल मीडिया पर करीना के लुक पर लोग कमेंट्स और लाइक्स की जमकर बरसात कर रहे हैं. आपको बता दें कि करीना कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिन्हें अब तक लगभग 8 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिर बार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news