Kiara Advani-Sidharth Malhotra Holi: होली पर कियारा हुईं सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक! कर दीं शादी की अनसीन फोटोज शेयर
Advertisement

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Holi: होली पर कियारा हुईं सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक! कर दीं शादी की अनसीन फोटोज शेयर

Kiara Advani Marriage Photos: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने होली के मौके पर अपनी शादी की कुछ अनसीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. कियारा-सिद्धार्थ (Kiara-Sidharth) की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding Pics: होली (Holi 2023) से एक दिन पहले कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी शादी के हल्दी फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) संग पोज करते हुए अपने फैंस को होली की विशेज दी हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage Photos) की शादी की यह अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं और फैंस भी न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहे हैं. 

कियारा-सिद्धार्थ की रोमांटिक फोटोज वायरल

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara-Sidharth Wedding Pics) की शादी को आज पूरा एक महीना हो गया है. 7 फरवरी को राजस्थान के एक फोर्ट में सात फेरे लेने वाले सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Movoe) की शादी की अनदेखी फोटोज आज भी इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं. यह फोटोज कियारा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में कियारा और सिद्धार्थ गालों पर हल्दी लगाए रोमांटिक पोज करते दिख रहे हैं. 

कियारा का स्टाइल आया लोगों को पसंद! 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani New Pics) नई फोटोज में ऑरेंज कलर का कटस्लीव आउटफिट कैरी किए दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट फूलों से बनी ज्वेलरी कैरी की है. जिसमें वह परी से कम नहीं दिख रही हैं. वहीं अगर सिद्धार्थ के स्टाइल की बात की जाए तो एक्टर ने भी ऑरेंज कलर का कुर्ता पहना है. कियारा-सिद्धार्थ की क्यूट शादी वाली फोटोज नेटीजन्स का दिल जीत रही हैं.

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान के जैसलमेर में 7 फरवरी को सात फेरे लिए थे. कियारा-सिद्धार्थ की शादी रस्में करीब दो दिन पहले ही जैसलमेर के फोर्ट में शुरू हो गई थीं. कियारा-सिद्धार्थ ने जैसलमेर में शादी करने के बाद दिल्ली में फैमिली के लिए रिसेप्शन पार्टी और मुंबई में सेलेब्स और नामी-गिरामी हस्तियों के लिए रिस्पेशन पार्टी दी थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news