Holi Special: होली का गाना होना था शूट, Ranbir-Deepika ने चढ़ा ली भांग और फिर...
Advertisement

Holi Special: होली का गाना होना था शूट, Ranbir-Deepika ने चढ़ा ली भांग और फिर...

Bollywood Holi Song Bala Pichkari: होली की बात हो और बलम पिचकारी गाना ना बजे तो फिर कैसी होली. ये गाना मस्ती से भरा है लेकिन आप जानते हैं कि जितनी मस्ती इस गाने में नजर आ जाती है इसकी शूटिंग के दौरान उससे भी कहीं ज्यादा धमाल हुआ था.

बॉलीवुड होली

Balam Pichkari Song: अगर होली के गानों की बात की जाए तो ये जवानी है दीवानी फिल्म का बलम पिचकारी जरूर याद आ जाता है. जबरदस्त मस्ती, उत्साह और शो से भरा ये गाना लोगों को ना चाहते हुए भी थिरकने पर मजबूर कर देता है. लेकिन जितनी मस्ती इस बॉलीवुड होली सॉन्ग में नजर आती है उससे भी ज्यादा मस्ती और धमाल हुआ था इसकी शूटिंग के दौरान. जो हुई थी पर्दे के पीछे. इस गाने से जुड़ा मजेदार किस्सा खुद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सुनाया था.

जब शूटिंग से पहले चढ़ाई लीड एक्टर्स ने भांग
इस गाने को रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और आदित्य कपूर पर फिल्माया जाना था जिसके अलावा भी गाने में काफी बैकग्राउंड डांसर्स भी थे. इन गाने में फुल मस्ती का माहौल था और स्क्रीन पर ये नजर भी आया लेकिन इस मस्ती के पीछे राज कुछ और ही था जिसके बारे में रणबीर कपूर ने खुद खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग 8 दिनों तक चली थी और गाना था भी लाजवाब जिसे शूट करते हुए उन्हें खूब मजा  रहा था क्योंकि शूटिंग से पहले ये चारों थोड़ी-थोड़ी भांग पी लेते थे. 

दीपिका-कल्कि के साथ किया था प्रैंक
वहीं इस गाने से जुड़ा एक और किस्सा है. वो ये कि इसकी शूटिंग के लिए एक बड़ा सा टैंक बनवाया गया था जिसे पानी से भरा गया. इसके बारे में दीपिका और कल्कि को जानकारी नहीं थी जबकि रणबीर और आदित्य जानते थे लिहाजा जब शूटिंग के लिए दोनों एक्ट्रेस तैयार होकर आईं तो आदित्य और रणबीर ने इन्हें उठाकर इस टैंक में डाल दिया था और उनके ऑरिजिनल एक्सप्रेशंस को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कैप्चर कर लिया जिन्हें बाद में गाने में इस्तेमाल किया गया. नतीजा ये गाना इतना हिट हुआ कि आज भी होल पार्टी इस गाने के बिना तो अधूरी ही समझिए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news