Hema Malini Video: सिक्योरिटी छोड़ मुंबई मेट्रो में घूमने निकलीं हेमा मालिनी, ड्रीम गर्ल का अंदाज देख लोग हुए इंप्रेस!
Advertisement

Hema Malini Video: सिक्योरिटी छोड़ मुंबई मेट्रो में घूमने निकलीं हेमा मालिनी, ड्रीम गर्ल का अंदाज देख लोग हुए इंप्रेस!

Hema Malini Mumbai Metro: बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में हेमा मालिनी मुंबई मेट्रो में सफर करती दिख रही हैं.

हेमा मालिनी

Hema Malini Metro Video: हिंदी सिनेमा जगत की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) का हाल में एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दिग्गज एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद हेमा मालिनी वायरल वीडियो में मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो में ट्रैवल करती दिख रही हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini Video) ने अपने मेट्रो सफर के वीडियो और एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर लोगों के लिए शेयर किया है. हेमा मालिनी (Hema Malini Instagram) का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस अपना एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

हेमा मालिनी ने जाहिर की अपनी खुशी...!

हेमा मालिनी (Hema Malini Movies) ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट किए जिसमें उन्होंने  वीडियो और फोटोज के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. हेमा मालिनी ने बताया, मैं आप लोगों के साथ अपना यह अलग एक्सपीरियंस शेयर करना चाहती हूं. बहुत ही अच्छा अनुभव रहा, मैं कार चलाकर दहिसर दो घंटे में पहुंचती हूं, इसलिए मैंने शाम को तय किया कि मैं मैट्रो ट्राई करती हूं. और हे भगवान! क्या मजेदार सफर था. कंस्ट्रक्शन के दौरान हम मुश्किल समय से गुजरे लेकिन अब यह फायदेमंद है. साफसुथरी तेज और मैं जूहू आधे घंटे में पहुंच गई. 

हेमा मालिनी ने ऑटो का भी उठाया लुत्फ! 

हेमा मालिनी (Hema Malini First Film) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मेट्रो के बाद उन्होंने ऑटो से भी सफर किया. हेमा मालिनी ने पोस्ट में लिखा, मेट्रो के एक्सपीरियंस के बाद मैंने डीएन नगर से जूहू तक ऑटो से जाने का फैसला किया और वह पूरा भी हो गया. मैं ऑटो से घर पर उतरी तब सिक्योरिटी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. जो भी हो, ये एक्सपीरियंस बढ़िया रहा. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news