हमारे हिंदी फिल्म हीरो ऐसा कभी नहीं दिखेंगे, क्यों Hema Malini ने मारा बॉलीवुड वालों को ताना!
Advertisement

हमारे हिंदी फिल्म हीरो ऐसा कभी नहीं दिखेंगे, क्यों Hema Malini ने मारा बॉलीवुड वालों को ताना!

Hema Malini Latest News: हेमा मालिनी लेटेस्ट इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन की पुष्पा की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्हें पुष्पा देखकर काफी मजा आया. खासतौर से अल्लू की एक्टिंग को देखकर. लेकिन साथ ही उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स पर तंज भी कस दिया.

हमारे हिंदी फिल्म हीरो ऐसा कभी नहीं दिखेंगे, क्यों Hema Malini ने मारा बॉलीवुड वालों को ताना!

Hema Malini Praises Allu Arjun:  हेमा मालिनी अपने दौर की सुपरस्टार एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड स्टार के साथ काम किया है. लेकिन इन दिनों हेमा मालिनी (Hema Malini) बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के एक्टर्स की दीवानी बन बैठी हैं. खासतौर से एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की. हाल ही में एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने अल्लू अर्जुन की ना सिर्फ तारीफ की बल्कि बातों ही बातों में बॉलीवुड के स्टार्स पर ताना भी मार दिया. 

अल्लू की पुष्पा देख फैन हुईं हेमा मालिनी 
हेमा मालिनी लेटेस्ट इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन की पुष्पा की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्हें पुष्पा देखकर काफी मजा आया. खासतौर से अल्लू की एक्टिंग को देखकर. उनके मुताबिक- मुझे अल्लू की परफॉर्मेंस काफी अच्छी लगी. जिसके बाद मैंने उनकी दूसरी फिल्म भी देखी और पता चला कि वो काफी गुड लुकिंग हीरो है. जबकि पुष्पा में वो बिल्कल अलग लुक में दिखे हैं. उन्होंने ऐसे लुक के लिए हामी भरी ये बड़ी बात है. हमारे हिंदी फिल्मों के हीरो थोड़े ही ऐसा करेंगे. मुझे याद है धर्मेंद्र जी को एक फिल्म में थोड़ा डार्क दिखना था और वो काफी झिझक रहे थे. 

fallback

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2021 में रिलीज हुई थी जो जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म के गानों ने जबरदस्त धूम पूरी दुनिया में मचाई. जिसके बाद ही इसके दूसरे पार्ट का ऐलान किया गया था. तभी से ही इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. खबर है कि अगले साल फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. वहीं उनकी परफॉर्मेंस और पुष्पा लुक्स का दीवाना सिर्फ हेमा मालिनी ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड है. दरअसल, साउथ की फिल्में अब बॉलीवुड से आगे निकल रही हैं और यही वजह है कि हिंदी फिल्मों की ऑडियंस भी इन फिल्मों को चाव से देखती है.   

 

Trending news