Actress Honeymoon: शादी से पहले सामने आई इस एक्ट्रेस के हनीमून की प्लानिंग, पति के साथ हसीना...
Advertisement

Actress Honeymoon: शादी से पहले सामने आई इस एक्ट्रेस के हनीमून की प्लानिंग, पति के साथ हसीना...

Honeymoon Before Wedding: इस एक्ट्रेस ने शादी से पहले ही अपने रोमांटिक हनीमून की प्लानिंग कर डाली. ये हसीना (Actress) अपने पति के साथ नॉर्दर्न लाइट्स देखने की प्लानिंग कर रही है. आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस...

Actress Honeymoon: शादी से पहले सामने आई इस एक्ट्रेस के हनीमून की प्लानिंग, पति के साथ हसीना...

Honeymoon Planning Before Marriage: इस साल को देखते हुए तो ऐसा लग रहा है जैसे बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इसकी वजह है इस एक्ट्रेस के हनीमून (Honeymoon) की प्लानिंग का खुलासा होना. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि हंसिका मोटवानी हैं.

हंसिका मोटवानी की प्लानिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ नॉर्दर्न लाइट्स देखने की योजना बना रही हैं. नॉर्दर्न लाइट्स को औरोरा बोरेलिस (Aurora Borealis) के रूप में भी जाना जाता है. एक्ट्रेस अपनी शादी की वजह से लगातार लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

fallback

हनीमून के लिए सजाने लगीं सपने

हंसिका मोटवानी जल्द ही सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuria) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कपल की शादी की खबरों के बीच मीडिया में एक नई अफवाह (Rumour) तेजी से लोगों के बीच फैल रही है. दरअसल ये खबर हंसिका और सोहेल के हनीमून के बारे में है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन खबरों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया (Reaction) नहीं दी है. यानी हंसिका मोटवानी ने न तो इस खबर को खारिज किया है और न ही इसकी पुष्टि की है. 

सुर्खियों में बनी रहती हैं एक्ट्रेस

हाल ही में हंसिका मोटवानी की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल (Viral) हुई थीं. फैंस ने उनके लेटेस्ट फोटोशूट को काफी पसंद भी किया था. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वर्क प्रोजेक्ट से लेकर पर्सनल लाइफ तक, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ ज्यादा से ज्यादा चीजें शेयर (Share) करने की कोशिश करती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news