Kartik-Kiara: शूटिंग पूरी होते ही कार्तिक ने कियारा के चेहरे का कर दिया बुरा हाल, वीडियों देख फैंस ने कहा- ये क्या हो गया
Advertisement

Kartik-Kiara: शूटिंग पूरी होते ही कार्तिक ने कियारा के चेहरे का कर दिया बुरा हाल, वीडियों देख फैंस ने कहा- ये क्या हो गया

Kartik-Kiara Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) जल्द ही अगली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satyaprem ki katha) में एक साथ नजर आएंगे. हाल ही में दोनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. ऐसे में फिल्म से सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है. 

 

kartik aryan

SatyaPrem Ki Katha Wrap Shoot: कार्तिक आर्यन के फैंस 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) की सक्सेस के बाद उनकी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem ki Katha) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक (Kartik Aryan) एक बार फिर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. दशहरा के दिन फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ऐसे में कार्तिन ने अपनी टीम के साथ जमकर मस्ती की और इसी की कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं. वीडियो में कार्तिक और कियारा की बॉन्डिंग भी फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

कार्तिक ने कियारा के साथ की खूब मस्ती

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के रैप शूट के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर केक भी काटा. इस दौरान कियारा ने जब कार्तिक के चेहरे पर केक मला तो एक्टर भी खुद को रोक नहीं पाए. हालांकि, कार्तिक ने थोड़ा सा ही केक कियारा के चेहरे पर लगाया. आप वीडियो में देख सकते हैं कि शूटिंग के दौरान फिल्म की टीम ने कितनी मस्ती की. अब इसके बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. इसके अलावा कार्तिक ने पूरी टीम के साथ गरबा भी किया. कियारा और कार्तिक के फैंस उनकी इस केमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं.  

 

एक महीने में पूरी कर ली शूटिंग

 

आपको बता दें कि कार्तिक आयर्न ने फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग 3 सितंबर से शुरू की थी. लगभग एक महीने में ही उन्होंने शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. ऐसे में कार्तिक और कियारा अपनी फिल्म की टीम के साथ जश्न मनाते दिखाई दिए. कार्तिन ने इन तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'दशहरे करे दिन सत्यप्रेम की कथा की पूरी टीम के साथ पूरा महीना बिजी रखा लेकिन बहुत मजेदार प्रोग्राम के सात इसका अंत हुआ. बहुत सारे जश्न और मिनी गरबा के साथ'. वहीं, बात करें कार्तिक के बाकी प्रोजेक्ट्स के बारे में तो इस फिल्म के अलावा कार्तिक, 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया' और 'आशिकी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news