Kartik Aryan ने किया खुलासा, Sara Ali Khan के साथ फ्लॉप फिल्म देकर खुली किस्मत; साइन की एक के बाद एक 3 फिल्में
Advertisement

Kartik Aryan ने किया खुलासा, Sara Ali Khan के साथ फ्लॉप फिल्म देकर खुली किस्मत; साइन की एक के बाद एक 3 फिल्में

Kartik Aryan Interview: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू में अपने करियर पर बात की और बताया कि 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में अपने किरदार की वजह से उन्हें कई शानदार फिल्मों के ऑफर मिले.

 

kartik aryan

Kartik Aaryan On Love Aaj Kal 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. ये साल भी उनके लिए काफी लकी रहा क्योंकि कार्तिक उन चुनिंदा बी-टाउन स्टार्स में से एक हैं जिनकी फिल्म ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद निर्माता-निर्देशक अब कार्तिक पर पहले से ज्यादा भरोसा कर रहे हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त हैंडसम हंक की झोली में कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. हालांकि, ऐसा नहीं है कि कार्तिक ने हमेशा हिट फिल्में ही दी हैं. कई बार बॉक्स ऑफिस पर उनका जादू नहीं चला. ऐसा ही कुछ हुआ उनकी फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) के साथ जिसमें वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लीड रोल में थे. खैर, हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे 'लव आज कल 2' के फ्लॉप होने के बाद उन्हें एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट मिले.

फ्लॉप के बाद खुली कार्तिक की किस्मत

भले ही बॉक्स ऑफिस पर 'लव आज कल 2' फ्लॉप रही लेकिन कार्तिक आर्यन के स्टारडम पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने बताया कि इस फिल्म ने उनके सीरियस रूप को लोगों के सामने किया. डायरेक्टर इम्तियाज अली ने उन्हें फिल्म में जिस तरह से पेश किया वो काफी शानदार था. कार्तिक ने कहा कि इस फिल्म में डबल रोल निभाने के बाद फिल्म मेकर्स ने उन्हें उन्हें लाइट में देखना शुरू कर दिया. एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि 'लव आज कल 2' के बाद उन्होंने तीन फिल्में साइन कीं. 

 इन फिल्मों में दिखेगा कार्तिक का कमाल

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अगली बार हंसल मेहता की फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में दिखाई देंगे. एक्टर ने खुलासा किया कि वो 2011 से हंसल मेहता के साथ काम करने के लिए उनसे बात कर रहे थे. कार्तिक ने आगे बताया कि वो उनके पास रोल मांगने जाया करते थे. हंसल के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा- 'हंसल मेहता ऐसे इंसान हैं जो आपको एक एक्टर के रूप में पुश करेंगे'. खैर हंसल मेहता की फिल्म के अलावा हाल ही में कार्तिक आर्यन ने 'आशिकी 3' की अनाउंसमेंट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए कृति सनोन (Kriti Sanon), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम सबसे आगे हैं. इसके अलावा, कार्तिक ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. साथ ही वो फिल्म 'शहजादा' में भी नजर आएंगे. कुल मिलाकर इस वक्त कार्तिक के दोनों हाथ घी में हैं. फैंस भी उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news