Guess Who: फोटो में कोल्ड ड्रिंक पी रहा बच्चा आज है 6000 करोड़ का मालिक, जिंदा रहने के लिए कभी बेच दिया था कैमरा, आपने पहचाना?
Advertisement

Guess Who: फोटो में कोल्ड ड्रिंक पी रहा बच्चा आज है 6000 करोड़ का मालिक, जिंदा रहने के लिए कभी बेच दिया था कैमरा, आपने पहचाना?

Super Star Childhood Photo: आज हम जिस स्टार के बचपन की फोटो आपके लिए लेकर आए हैं वो न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी बादशाहत कायम कर चुका है. ये छोटा बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार और 6000 करोड़ की नेट वर्थ रखने वाला है. क्या आप पहचान पाए इसे?

 

srk

Childhood Photo of Big Star: सोशल मीडिया पर एक और बॉलीवुड स्टार की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. लेकिन इसे पहचानने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट चुके हैं. इस अनदेखी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एक बच्चा स्ट्रॉ के साथ कोल्ड ड्रिंक पीता हुआ नजर आ रहा है. अगर आप भी रोमांटिक फिल्मों के शौकीन है या बॉलीवुड फिल्मों के जबरा फैन हैं तो शायद बता सकते हैं कि ये बच्चा कौन है. अगर नहीं पहचान पाए तो आपको एक और हिंट दे देते हैं कि इस स्टार की फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. 

अनदेखी तस्वीर में कौन हैं?

अगर अब भी आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए तो बता देते हैं कि ये तस्वीर बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की है. ये उनके बचपन की तस्वीर है. आपको बता दें कि आज भले ही शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं लेकिन उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है. सुपरस्टार कई बार अपने इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज शाहरुख की नेट वर्थ करीब 6 हजार करोड़ है. आज उनका नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

बेचना पड़ा था कैमरा

 

अपने करियर के शुरूआती दौर में जब शाहरुख खान गौरी के पीछे-पीछे मुंबई आए तब किंग खान की जेब में ज्यादा पैसे नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने गौरी को ढूंढने के लिए कई रातें सड़कों पर ही गुजार दी थीं. उस वक्त शाहरुख के पास उनका एक कैमरा था. लेकिन जब मुंबई में उनके पास कोई पैसे नहीं बचे तो गुजारा करने के लिए उन्होंने अपना कैमरा बेच दिया था. खैर, शाहरुख को गौरी मिल गईं औज दोनों सालों बाद भी अपनी शादीशुदा लाइफ में बेहद खुद हैं. वो 3 बच्चों के माता-पिता हैं. इसके अलावा बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज हुई है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अगली बार बादशाह खान राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' और एटली की 'जवान' में नजर आएंगे. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news