Guess Who: मुंबई की सड़क पर अपने डॉग को घुमाती दिखीं ये हसीना! वायरल Video देख लोग करने लगे गेस
Advertisement

Guess Who: मुंबई की सड़क पर अपने डॉग को घुमाती दिखीं ये हसीना! वायरल Video देख लोग करने लगे गेस

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हसीना अपने डॉगी को घुमाती हुई नजर आ रही हैं लेकिन उन्हें पहचानने (Guess Who) में कई लोगों के पसीने छूट गए. आप भी कोशिश करके देख लीजिए...

Guess Who: मुंबई की सड़क पर अपने डॉग को घुमाती दिखीं ये हसीना! वायरल Video देख लोग करने लगे गेस

Bollywood Trending: बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पर उनके फैंस की नजर बनी रहती है. कौन कब क्या कर रहा है, ग्लैमर वर्ल्ड (Glamour World) से जुड़े लोगों की लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है. ऐसे में एक वीडियो ने लोगों को उनके दिमाग पर जोर डालने के लिए मजबूर कर दिया है. 

वीडियो में डॉग के साथ दिखीं हसीना

इस वीडियो में आप एक हसीना को उनके डॉग के साथ देख सकते हैं. इस फुटेज में एक्ट्रेस की बैक नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के पास पूडल ब्रीड (Poodle Breed) का डॉग है, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन आपका चैलेंज ये पता लगाना है कि इस वीडियो में कौन सी एक्ट्रेस नजर आ रही है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

कई लोगों को हो गया कंफ्यूजन!

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया लेकिन एक्ट्रेस को पहचान पाने में नाकामयाब रहे. हालांकि कुछ लोगों ने सही नाम गेस कर लिया. आपको बता दें कि इस वीडियो में दिख रही हसीना अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का टाइट जिम वियर पहना हुआ है जो काफी ज्यादा स्टाइलिश भी लग रहा है. वहीं कई लोग जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की बोल्ड फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड हैं जॉर्जिया

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी का रिलेशनशिप अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बन जाता है. कई बार इन्हें एक साथ स्पॉट किया गया है. मलाइका (Malaika Arora) के नए शो मूविंग इन विद मलाइका के रिलीज के दौरान भी इनके ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर जैसे सनसनी ही मचाकर रख दी थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news