Govinda के सामने ही फैन ने कहा – ‘अब आपका समय जा रहा है’..हीरो नंबर 1 से ना उगलते बना ना निगलते!
Advertisement

Govinda के सामने ही फैन ने कहा – ‘अब आपका समय जा रहा है’..हीरो नंबर 1 से ना उगलते बना ना निगलते!

Govinda Career: करियर में उतार चढ़ाव चलत ही रहत है. किसी भी स्टार का वक्त कभी एक सा नहीं रहता. ये बात हर एक्टर बखूबी जानता है लेकिन बात तब असहज हो जाती है जब सबके सामने ही फैंस करियर पर सवाल उठा दें. ऐसा ही हुआ था अभिनेता गोविंगा के साथ.

गोविंदा

Govinda The Kapil Sharma Show: गोविंदा अपने जमाने के सुपरस्टार रहे जिन्होंने 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज किया. लेकिन आज उनका करियर ढलान की तरफ है. ये बात खुद हीरो नंबर 1 भी जानते हैं लेकिन हालात तब असहज हो जाते हैं जब कोई उनके मुंह पर उनके करियर पर सवाल उठा दे. ये वाक्या खुद गोविंदा (Govinda) के साथ भी हुआ वो भी चर्चित शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर जहां एक फैन ने सबके सामने ही कह डाला था कि अब आपका समय जा रहा है. 

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे गेस्ट बनकर
यूं तो द कपिल शर्मा शो में गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कई बार पधार चुके हैं लेकिन उनका एक एपिसोड काफी पसंद किया गया था. इस एपिसोड में यूं तो खूब मस्ती हुई लेकिन जब फैंस से सवाल जवाब का सिलसिला शुरू हुआ तो बातों ही बातों में गोविंदा का एक चाहनेवाला कुछ ऐसा कह गया जिसे सुनकर कोई भी एक्टर असहज हो सकता है. हंसी मजाक का सिलसिला चल ही रहा था कि फैन ने गोविंदा से पूछा – ‘ये जो डांस है इसका कनेक्शन कहां से होता है बॉडी में हमार’. इसके बाद उस फैन ने आगे कहा- ‘जैसे राजेंद्र साहब का जमाना था उनका गया तो सर आप ने वो जगह ले ली. अब आपका समय जा रहा है’ बस ये सुनकर यूं तो हर कोई जोर से हंसने लगा लेकिन वाकई ये सिचुएशन एक एक्टर होने के नाते गोविंदा के लिए असहज थी. लेकिन फिर कितनी खूबसूरती से गोविंदा ने बात संभाली वो आप इस वीडियो में देख लीजिए.

करियर की दूसरी पारी रही फ्लॉप
भले ही गोविंदा का करियर शानदार और सफल रहा लेकिन उनके करियर की दूसरी पारी खास नहीं रही. पार्टनर में सलमान खान ने उन्हें मौका दिया और इस फिल्म को खूब पसंद भी किया गया लेकिन इसके बाद गोविंदा की जितनी भी फिल्में आईं वो फ्लॉप ही रही.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news