Watch: जीने-मरने की हालत में थीं ये सेलिब्रिटी, रात के 2 बजे हॉस्पिटल जाकर Govinda ने चुपचाप थमा दिया नोटों से भरा बैग
Advertisement

Watch: जीने-मरने की हालत में थीं ये सेलिब्रिटी, रात के 2 बजे हॉस्पिटल जाकर Govinda ने चुपचाप थमा दिया नोटों से भरा बैग

Govinda: बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानी गोविंदा (Govinda) बहुत ही अच्छे इंसान है. इसका एक सबूत ये वीडियो है जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) गोविंदा के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

govinda

Saroj Khan on Govinda: अपनी एक्टिंग और डांस के लोगों के दिलों में बसने वाले सुपरस्टर गोविंदा (Govinda) की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं है. हालांकि, वो सिर्फ अच्छे एक्टर या डांसर ही नहीं हैं बल्कि बेहतरीन इंसान भी हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी डांस गुरू कह रही हैं. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान गोविंदा के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि फिल्मों में अपनी शुरूआत करने से पहले से ही गोविंदा सरोज खान (Saroj Khan) से डांस सीखते थे. लेकिन उस वक्त उनके पास उन्हें देने के लिए फीस भी नहीं होती थी. इसके बाद भी सरोज खान (Saroj Khan) ने उन्हें डांस सिखाया. 

सरोज खान ने किया खुलासा 

एक इंटरव्यू में सरोज खान (Saroj Khan) ने गोविंदा के बारे में बात करते हुए बताया कि गोविंदा (Govinda) अच्छे एक्टर और डांसर ही नहीं बल्कि बड़े दिलवाले भी हैं. सरोज खान ने इंटरव्यू में कहा- 'गोविंदा ने मुझसे कहा, मास्टर जी मैं बिना टिकट के विरार से यहां आता हूं. मेरे पास पैसे नहीं है. मैं आपको पैसे नहीं दे सकता. मैंने कहा-मैंने मांगा, जब बड़ा बन जाएगा तब मांग लूंगी. तब वो बोला- हां चलेगा'. सरोज खान ने आगे कहा-'वक्त बीता. मैं फिर डोला रे डोला गाना कर रही थी उस वक्त मैं मेरी तबियत खराब हो गई. उस वक्त डॉक्टर ने ये भी बोल दिया था कि ये नहीं बच सकती. मेरी जीने-मरने की हालत थी. उस वक्त गोविंदा आए. रात के दो या ढाई बजे गोविंदा हॉस्पिटल में आए वहां मेरी बड़ी बेटी जो चल बसी है. गोविंदा ने उसे पार्सल पकड़ा कहा कि मास्टर जी से कहना उनका बेटा आया था और वो चला गया. जब मैंने पैकेट खोला तो उसमें 4 लाख रुपये थे. उस पैकेट में लिखा था कि अब मैं गुरु दक्षिणा दे सकता हूं. ये परवरिश है.'

 

मीलों दूर जाते थे प्रेक्टिस के लिए

 

हम सभी जानते हैं कि गोविंदा ने अपने करियर में कई बेहतरीन और हिट फिल्में दी हैं. हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब गोविंदा के पास अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए भी पैसे नहीं थे. यहां तक पहुंचने के लिए गोविंदा ने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने डांस के जुनून  को पूरा करने के लिए वो हर दिन लगभग 19 किलोमीटर दूर जाते थे और सरोज खान से डांस सीखते थे. गोविंदा साल 1986 में फिल्म 'इल्जाम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 'राजा बाबू', 'हम', 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'पार्टनर', 'आंखें', 'साजन चले ससुराल' जैसी बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया. लेकिन धीरे-धीरे गोविंदा का दौर खत्म होता गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की लेट-लतीफी की वजह से फिल्म मेकर्स ने उन्हें फिल्मों में साइन करना बंद कर दिया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news