Krushna Abhishek की देखभाल करने का Govinda की पत्नी सुनीता को है पछतावा, बोलीं- ‘वो सिर्फ झूठ बोलते हैं’
Advertisement

Krushna Abhishek की देखभाल करने का Govinda की पत्नी सुनीता को है पछतावा, बोलीं- ‘वो सिर्फ झूठ बोलते हैं’

Govinda and Krushna Abhishek Fight: गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है. घर का झगड़ा अब जगजाहिर हो चुका है और अब गोविंदा और उनकी पत्नी के लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद इनका झगड़ा फिर से चर्चा में आ गया है.

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक

Govinda and Krushna Abhishek Rift: गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का नाम जब भी साथ में लिया जाता है तो लोगों की जुबान पर इनके झगड़े की चर्चा भी शुरू हो जाती है. अब एक बार फिर दोनों के बीच का विवाद चर्चा में आ गया है. गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद तो फैंस भी शॉक्ड रह गए है. सुनीता आहूजा ने साफ-साफ कहा कि उन्हें पछतावा कि उन्होंने कृष्णा और आरती की देखभाल की. 

लेटेस्ट इंटरव्यू में जमकर निकाली भड़ास
गोविंदा और सुनीता आहूजा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात करने से इंकार कर दिया. जब इंटरव्यू में उनसे इस पर सवाल पूछा गया तो सुनीता आहूजा ने कहा – प्लीज उनके बारे में हमसे कुछ मत पूछिए क्योंकि जो भी उन्होंने इंटरव्यू में कहा है वो सब झूठ है. मुझे पछतावा है कि मैंने उनकी देखभाल की. इस बीच इंटरव्यू में गोविंदा सुनीता को चुप रहने के लिए कहते है. 

गोविंदा ने भी निकाली भड़ास
वहीं इतना ही नहीं गोविंदा ने अलग तरीके से इस पर बात की और कहा उस वक्त हर फैसला मेरी मां का होता था. हमने वो किया जो हम कर सकते थे. वहीं उन्होंने कृष्णा अभिषेक के माता-पिता को लेकर भी बात की और बताया था कि –कृष्णा के पिता देवता के समान थे. तो उनकी मां मेरी सबसे प्यारी बहनों में से एक थीं. मैं किसी के बारे मे कुछ नहीं कहूंगा. कोई मेरी प्रशंसा नहीं कर रहा है तो धन्यवाद. 

इस वजह से हुआ था विवाद
कृष्णा और गोविंदा के बीच का विवाद कई साल पुराना है जब किसी वजह से कृष्णा के शो पर गोविंदा नहीं आए जिस पर कश्मीरा शाह ने कमेंट किया और इस कमेंट से सुनीता आहूजा काफी नाराज हो गईं और कृष्णा व उनके परिवार से दूरी बना ली. अब इस बात को कई साल हो चुके हैं लेकिन इनका झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.      

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 
 

Trending news