Good Bye And Last Film Show: इन दो फिल्मों का था ओटीटी पर इंतजार, सामने आए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट
Advertisement

Good Bye And Last Film Show: इन दो फिल्मों का था ओटीटी पर इंतजार, सामने आए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

Indian Film In Oscar: जब यह साफ हो चुका है कि फिल्में थियेटरों में रिलीज के दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आनी ही हैं, तो एक बड़ा दर्शक वर्ग अब उनका इंतजार करता है. सितंबर में रिलीज हुई दो चर्चित फिल्में ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें इस साल ऑस्कर में भेजी गई गुजराती फिल्म छेल्लो शो शामिल है.

 

Good Bye And Last Film Show: इन दो फिल्मों का था ओटीटी पर इंतजार, सामने आए प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट

Amitabh Bachchan Rashmika Mandanna Film: पिछले महीने रिलीज हुई दो चर्चित फिल्में ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं. अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर गुडबाय और इस साल ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म लास्ट फिल्म शो के ओटीटी प्लेटफॉर्म तथा रिलीज डेट फाइनल होने की खबर है. थियेटरों में रिलीज से पहले दोनों फिल्मों की चर्चा तो खूब हुई थी परंतु बॉक्स ऑफिस पर इन्हें खास सफलता नहीं मिली. गुडबाय को मल्टीप्लेक्सों में टिकटों के रेट 150 रुपे तक सीमित करके भी प्रमोट करने की कोशिश हुई थी. इसी का नतीजा है कि इसका कलेक्शन छह करोड़ रुपये के पार पहुंच सका. जबकि लास्ट फिल्म शो मूल रूप से गुजराती (छेल्लो शो) थी और ऑस्कर के लिए कई लोग इसकी जगह आरआरआर को भेजने की मांग कर रहे थे.

सिनेमा से प्यार की कहानी
गुडबाय और लास्ट फिल्म शो एक ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं. एक फिल्म इस महीने आएगी, जबकि दूसरी अगले महीने दिसंबर में रिलीज होगी. मीडिया में आई खबरों के अनुसार 95वें ऑस्कर में विदेशी फिल्म कैटेगरी में भेजी गई निर्देशक पैन नलिन की फिल्म छेल्लो शो नेटफ्लिक्स पर इसी सप्ताह रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का प्रीमियर 25 नवंबर को होने जा रहा है. फिल्म एक गरीब परिवार के ऐसे बच्चे समय (भावेश श्रीमाली) की कहानी है, जो सिनेमा की तरफ आकर्षित होता है और उसमें डूबता चला जाता है. यह कहानी फिल्म प्रोजेक्टर के दिनों की है. कहानी बताती है एक वक्त ऐसा आता है, जब समय फिल्ममेकर बनने का फैसला करता है, लेकिन उसे पता नहीं कि उसके जीवन में कुछ और लिखा है.

मृत्यु का दर्शन गुडबाय में
क्वीन और सुपर 30 फिल्म के निर्देशक विकास बहल की गुडबाय नेटफ्लिक्स पर दो दिसंबर को आएगी. यह इस साल फिल्म पुष्पा से पूरे देश धूम मचाने वाली रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी, परंतु अच्छी समीक्षाओं के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आम दर्शकों को खींचने में नाकाम रही. फिल्म एक परिवार की मुखिया महिला की मृत्यु के बाद बनने वाले माहौल की कहानी कहती है. दर्शकों ने बीते साल डेढ़ साल में मृत्यु से जुड़े विषयों पर रामप्रसाद की तेहरवीं और पगलैट जैसी फिल्में देखी हैं. गुडबाय में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news