Giorgia Andriani ने पहनी हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट, टांगा बैग..पलटी तो एक ही जगह पर अटक गईं लोगों की निगाहें
Advertisement

Giorgia Andriani ने पहनी हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट, टांगा बैग..पलटी तो एक ही जगह पर अटक गईं लोगों की निगाहें

Giorgia Andriani Bold Look: जॉर्जिया एंड्रियानी आज सुबह एयरपोर्ट पर नजर आईं तो निगाहें उन्हीं पर टिकी की टिकी रह गईं. हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट में बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि अब हर किसी के सिर पर उनकी खुमारी चढ़ी है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी (फोटो- सोशल मीडिया)

Too Hot to Handle: बेहद ही खूबसूरत और इस हॉट हसीना के क्या कहने. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का हर अंदाज बहुत खूब है. कभी जिम तो कभी वॉक के लिए निकली जॉर्जिया लाइमलाइट चुरा ही लेती हैं लेकिन इस बार एयरपोर्ट पर हसीना का ऐसा अंदाज दिखा कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. बेहद ही बोल्ड स्टाइल में एयरपोर्ट पहुंचीं जॉर्जिया एंड्रियानी जैसे ही कार से उतरीं तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जा टिकी. छोटी सी स्कर्ट और टॉप में उन्होंने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि दिसंबर के महीने में लोगों के पसीने ही छूट गए.

छोटी सी स्कर्ट में एयरपोर्ट पहुंचीं जॉर्जिया
गुरुवार को जॉर्जिया एंड्रियानी फ्लाइट पकड़ने के लिए जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो लोगों को दिसंबर में भी गर्मी का अहसास होने लगा. देखते ही देखते यूं लगा कि मौसम सर्दी का नहीं बल्कि गर्मी का है. क्या करें..हसीना का अंदाज ही ऐसा था कि लोगों की सांसे ही अटक गईं. बेहद ही छोटी सी स्कर्ट पहने जॉर्जिया जब पलटीं तो लोगों की निगाहे भी एक ही जगह पर जाकर टिक गईं. अब सोशल मीडिया पर हसीना का ये अवतार कहर बनकर टूट रहा है. 

हालांकि इस ड्रेस में जॉर्जिया स्कूल जाने वालीं किसी स्टूडेंट की तरह लग रही थीं. ग्रे स्कर्ट, ब्लैक टॉप और पीछे कंधे पर टंगा बस्ता मानो स्कूल गर्ल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हों. वहीं टैटू को भी जॉर्जिया ने खूब फ्लॉन्ट किया. 

अरबाज संग रिश्ते को लेकर रहती हैं चर्चा में
जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम तब चर्चा में आया जब वो अरबाज खान संग रिश्ते में आईं. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. अक्सर इन्हें वेकेशन इन्जॉय करते भी देखा जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने इस रिश्ते पर खुलकर बात की हालांकि उन्होंने माना कि फिलहाल शादी को लेकर वो नहीं सोच रहे हैं. और उन्होंने माना कि जॉर्जिया के साथ रहकर वो काफी पॉजीटिव एनर्जी से भऱ जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.   

Trending news