Giorgia Andriani Bold Pics: जॉर्जिया ने जकूजी में बिखेरे हुस्न के लाखों रंग, अदा और अंदाज से बना रहीं दीवाना
Advertisement

Giorgia Andriani Bold Pics: जॉर्जिया ने जकूजी में बिखेरे हुस्न के लाखों रंग, अदा और अंदाज से बना रहीं दीवाना

Giorgia Andriani Pictures: जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरती दिखती हैं और इस बार जकूजी में ये हसीना हुस्न के ढेरों रंग बिखेरती दिखी हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी (फोटो- सोशल मीडिया)

Giorgia Andriani Bikini Pics: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम विदेशी हसीना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) संग खूब जुड़ रहा है. अक्सर दोनों वेकेशन पर साथ दिखते हैं तो कभी किसी पार्टी में. वहीं अरबाज संग रिश्ते को लेकर तो जॉर्जिया चर्चा में रहती ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा वो अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. जॉर्जिया घर से निकलती हैं तो पैपराजी के कैमरे उनकी एक झलक को कैमरों में कैद करने के लिए बेकरार हो उठते हैं. वहीं जॉर्जिया भी कहां कम हैं अक्सर ये हसीना इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं कि देखने वाले खुद को इनका दीवाना बनने से रोक ही नहीं पाते. 

अब मल्टी कलर्ड बिकिनी में ढाया कहर
अब जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट अंदाज से हर किसी का चैन चुरा लिया है. जॉर्जिया ने इंस्टाग्राम पर जकूजी में बैठे हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. मल्टी कलर बिकिनी जॉर्जिया अपने हुस्न के जलवे खूब बिखेर रही हैं. यूं तो अरबाज की प्रेमिका पहले ही इतनी हसीन हैं उस पर टू पीस में उनका हॉट अवतार देख अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. 

खुले बाथरूम में जॉर्जिया का ये अंदाज दिल चुराने के लिए काफी है और लगता है अरबार हसीना की इन्हीं अदाओं पर फिदा हैं. 

इटेलियन मॉडल हैं जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल बॉलीवुड में करियर बनाने की जद्दोजहद में लगी हैं. हालांकि अभी उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है. काफी समय से उनका नाम अरबाज खान के साथ जोड़ा जा रहा है वहीं अक्सर जॉर्जिया अरबाज संग हॉलीडे तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news