Shahrukh Gauri New Family Photo: गौरी खान ने शेयर की फुल फैमिली फोटो, ऐसे लुक में दिखे शाहरुख, सुहाना-आर्यन और अबराम
Advertisement

Shahrukh Gauri New Family Photo: गौरी खान ने शेयर की फुल फैमिली फोटो, ऐसे लुक में दिखे शाहरुख, सुहाना-आर्यन और अबराम

Shahrukh Khan की वाइफ गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार की नई फोटो शेयर की है. इस फोटो का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

शाहरुख खान का परिवार

Shahrukh Khan Gauri Khan New Family Photo: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) को आइडियल फैमिली में काउंट किया जाता है. गौरी जहां एक ओर मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं तो वहीं शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. ये दोनों जब भी किसी पार्टी या फिर इवेंट में एक साथ स्पॉट होते हैं तो कपल गोल्स देते हैं. वहीं अब हाल ही में गौरी खान ने अपनी फुल फैमिली फोटो शेयर की है. इस फोटो में गौरी अपने पूरे परिवार के साथ क्लासी पोज देती हुई नजर आ रही हैं.
 

एक साथ नजर आया खान परिवार
इस फोटो में गौरी खान (Gauri Khan) और उनका पूरा परिवार ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहा है. इस प्यारी सी तस्वीर में गौरी खान, शाहरुख खान, आर्यन, सुहाना खान और अबराम एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

सुहाना ने पहना जंपसूट
इस फोटो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने दिखे तो वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) ब्लैक और व्हाइट कॉम्बनेशन में जंपसूट पहने दिखीं. सुहाना खान का ये जंपसूट इतना ज्यादा टाइट है कि उसमें वो परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.

गौरी ने पहना वनपीस
जहां सुहाना जंपसूट पहने दिखीं तो वहीं गौरी खान शॉर्ट वनपीस पहने नजर आईं. इस वनपीस का गला काफी ज्यादा डीप है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

लिखा ये कैप्शन
इस फोटो को गौरी खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है.इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'फैमिली वो होती है जो घर बनाती है...एक्साइटेड...कॉफी टेबल बुक...कमिंग सून.' इस फोटो और उसके कैप्शन से इतना तो साफ है कि गौरी खान कुछ नया और एक्साइटिंग लाने वाली है. लेकिन वो क्या है उसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार जरूर करना होगा. इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए दिल वाला आइकन शेयर किया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
 

 

 

Trending news