Gauahar Khan was too good looking: खूबसूरत होने की वजह से Gauahar Khan को नहीं मिला था फिल्म में काम, फिर इस एक्ट्रेस ने निभाया रोल
Advertisement

Gauahar Khan was too good looking: खूबसूरत होने की वजह से Gauahar Khan को नहीं मिला था फिल्म में काम, फिर इस एक्ट्रेस ने निभाया रोल

Gauahar Khan: गौहर खान (Gauahar Khan) बॉलीवुड में पिछले कई सालों से काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire) में रोल नहीं दिया गया था. 

 

gauhar khan

Gauahar Khan was too good looking: बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने बताया कि फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire) के लिए डैनी बॉयल ने उनका ऑडिशन लिया था. लेकिन उन्होंने फिल्म को मिस कर दिया क्योंकि फिल्म के मेकर्स उन्हें किसी ऐसी लड़की के रूप में नहीं देख पा रहे थे जो झुग्गी में रहती थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

इस फिल्म से की थी शुरुआत 

 

गौहर खान (Gauhar Khan) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ 'बेगम जान' में भी काम किया. हालांकि, एक नए इंटरव्यू में गौहर से जब पूछा गया कि 'क्या वो कभी अपने लुक की वजह से किसी रोल को पाने में विफल हुई हैं?' तब गौहर ने कहा कि 'उनके हाथ से जो निकला उनमें से सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स था साल 2008 का 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire).  गौहर ने कहा कि डैनी बॉयल के लिए फिल्म उन्होंने कई बार ऑडिशन दिया. आपको बता दें कि इस फिल्म ने 81 वें अकादमी अवॉर्ड्स में आठ अवॉर्ड्स जीते थे. वहीं, फिल्म में फ्रीडा पिंटो और देव पटेल ने लीड रोल निभाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

खूबसूरती के कारण हाथ से गया रोल

 

गौहर ने आगे कहा कि अच्छे रोल पाने का कोई फॉर्मूला नहीं होता. अच्छा दिखना सक्सेस की गारंटी नहीं है. वहीं, गौहर ने डैनी बॉयल के साथ अपना एक्सपीरिएंस भी सुनाया और कहा-'मैंने अपनी लाइफ में सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक खो दिया था क्योंकि मैं उसके लिए फिट नहीं थी और वो था 'स्लमडॉग मिलियनेयर' (Slumdog Millionaire). मैं डैनी बॉयल से मिली हूं और मैंने फिल्म के लिए पांच राउंड ऑडिशन किए. पांचवें राउंड के बाद उन्होंने कहा 'आप एक शानदार एक्टर हैं, लेकिन मैं आपको यहां कास्ट नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं आपको एक झुग्गी में रहने वाली लड़की के रूप में नहीं देख पा रहा हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

गौहर को नहीं कोई पछतावा

 

गौहर ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वो डैनी बॉयल से मिलीं और उन्हें लगा कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं. गौहर ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि उन्हें ऐसे किरदार मिल रहे हैं जहां डायरेक्टर्स को लगता है कि उन्हें एक पर्फॉर्मर की जरूरत है'. इसके अलावा गौहर ने अपनी पहली फिल्म 'रॉकेट सिंह:सेल्समैन ऑफ द ईयर' में काम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि उनके किरदार को अच्छा दिखने की जरूरत नहीं थी. फिल्म की टीम कोशिश कर रही थी कि मैं ज्यादा अच्छी न दिखूं'. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने किया खुलासा, 'नजर' में रखती हैं यकीन; बुरी बला से बचने के लिए करती हैं ये उपायएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news