रैंप वॉक करते वक्त फट गई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्कर्ट, सबके सामने हुईं शर्मसार
Advertisement

रैंप वॉक करते वक्त फट गई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्कर्ट, सबके सामने हुईं शर्मसार

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) एक सफल मॉडल रह चुकी हैं और मॉडलिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि वो शर्म के मारे पानी-पानी हो गई थीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: गौहर खान (Gauahar Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं. एक्ट्रेस के करियर में कई विवाद भी जुड़े हुए हैं. एक बार तो रैंप वॉक करते वक्त उनके साथ ऐसी घटना हो गई कि उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

  1. गौहर खान का वीडियो
  2. रैंपवॉक करते हुए फट गई स्कर्ट
  3. सबके सामने हुईं शर्मसार

गौहर का थ्रोबैक वीडियो

गौहर खान (Gauahar Khan) मॉडलिंग की दुनिया का जाना-माना नाम है. बड़े-बड़े डिजाइनर्स के फैशन शो में वो अक्सर रैंप वॉक करती दिखाई देती हैं, लेकिन एक बार उन्हें ये वॉक काफी भारी पड़ गई थी. बहुत साल पहले एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक के तहत रैंप वॉक के लिए उतरी थीं. इस दौरान उन्होंने गोल्डन टॉप और नीचे ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई थी. 

फट गई थी स्कर्ट

वॉक करते हुए जैसे-जैसे गौहर (Gauahar Khan) आगे बढ़ रही थीं, उनकी स्कर्ट की सिलाई पीछे से खुल रही थी. एक्ट्रेस को इस बात का अंदाजा हुआ कि कुछ गड़बड़ है. उन्होंने जब अपनी स्कर्ट को पीछे से टटोला तो उन्हें पता लगा कि उनकी पीछे से स्कर्ट खुल गई है. हालांकि, एक्ट्रेस बिल्कुल भी सकपकाई नहीं. बेहद समझदारी से उन्होंने उस हालात में खुद को कूल रखा और अपनी वॉक को पूरा किया.

 

 

गौहर खान की शादी

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की बॉन्डिंग शानदार है. शादी के बाद कपल अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. उन्हें साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट भी किया जाता रहा है. सोशल मीडिया पर भी कपल काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की खास बॉन्डिंग फैंस संग शेयर करते नजर आते हैं. कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. साल 2020 दिसंबर में कपल ने शादी कर ली. इस दौरान की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं. साल 2020 दिसंबर में कपल ने शादी कर ली. इस दौरान की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं.  

गौहर का काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर खान (Gauahar Khan) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा थीं. वे शो में 2 हफ्तों के लिए शामिल हुई थीं. इसके अलावा वे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज 'तांडव' (Taandav) में भी अहम रोल प्ले करती नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हैरत में पड़ जाएंगे, तस्वीरें देख कहेंगे वाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news