Gadar 2: हैंडपंप और बैलगाड़ी नहीं, इस बार ये चीज जमीन से उखाड़ेंगे तारा सिंह; सकीना के प्यार में फिर पार करेंगे सारी हद!
Advertisement

Gadar 2: हैंडपंप और बैलगाड़ी नहीं, इस बार ये चीज जमीन से उखाड़ेंगे तारा सिंह; सकीना के प्यार में फिर पार करेंगे सारी हद!

Gadar 2 से सोशल मीडिया पर एक और फोटो लीक हो गई है. इस फोटो में तारा सिंह गुस्से में सीमेंट का पोल उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

सकीना और तारा सिंह

Gadar 2 Set Photo Leak: तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakina) की लव स्टोरी फैंस को बहुत पसंद आती है. इस लव स्टोरी को भले ही 22 साल बीत गए हो लेकिन फैंस के बीच इस लव स्टोरी के चर्चे आज भी है. इस फिल्म में अपनी लेडी लव सकीना को पाकिस्तान तक लेने तारा सिंह पहुंच गया था. इस फिल्म के डायलॉग से लेकर सीन्स सब कुछ सुर्खियों में रहा था. वहीं सबसे ज्यादा जिस चीज के चर्चे रहे वो हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन था. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक और सीन वायरल हो रहा है. इस सीन में तारा सिंह सीमेंट का पोल उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

सीमेंट का पोल उखाड़ते दिखे तारा सिंह
'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर एक और फोटो लीक हो गई है. इस फोटो में तारा सिंह गुस्स में चूर सीमेंट का पोल उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के लीक होते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनका इस फिल्म को देखना का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है.

 

fallback

 

 

बैलगाड़ी का चक्का उठाए दिखे थे तारा
इससे पहले सोशल मीडिया पर तारा सिंह की जो फोटो लीक हुई थी उसमें वो बैलगाड़ी का चक्का हाथ में पकड़े हुए दिखे थे. ये फोटो भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी. वहीं अब 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म का नया रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे में खोए हुए से नजर आ रहे हैं. इस मोशन पोस्टर में आप देखेंगे कि सकीना पीले कलर का सूट पहनकर कुर्सी पर बैठी हुई हैं. वहीं तारा सिंह (Tara Singh) उनके पास बैठे हुए हैं और दोनों एक दूसरे में खोए हुए से दिखे. 'गदर' फिल्म में 'उड़ जा काले कौवा' गाना काफी हिट हुआ था. इस रोमांटिक मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में भी यही गाना बज रहा है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news