Sunny Deol Rejected These 5 Films: सनी देओल को इस बात का होता होगा पछतावा, कर दी ऐसी गलती! हाथ से निकल गई ये 5 सुपरहिट फिल्में
Advertisement

Sunny Deol Rejected These 5 Films: सनी देओल को इस बात का होता होगा पछतावा, कर दी ऐसी गलती! हाथ से निकल गई ये 5 सुपरहिट फिल्में

Sunny Deol ने कुछ फिल्मों को एक झटके में ठुकरा दिया था. खास बात है ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुईं. जानिए ये फिल्में कौन सी हैं.

सनी देओल

Sunny Deol Rejected These 5 Superhit Films: सनी देओल (Sunny Deol) ने सिनेमाजगत में अपनी एक्टिंग से अलग मुकाम बनाया है. इन्होंने बॉलीवुड में ना केवल प्यार मोहब्बत वाले किरदार निभाए बल्कि एक्शन हीरो बनकर भी उभरे. लेकिन क्या आपको पता है सनी देओल ने कुछ फिल्मों को एक झटके में ठुकरा दिया था. खास बात है ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हिट हुई. जानिए ये फिल्में कौन सी हैं.

दीवाना
साल 1992 में शाहरुख खान, ऋषि कपूर और दिव्या भारती की फिल्म 'दीवाना' (Deewana) रिलीज हुई थी. इस फिल्म से शाहरुख खान की किस्मत चमक गई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऋषि कपूर का निभाया गया किरदार सनी देओल को पहले ऑफर हुआ था. लेकिन उस वक्त वो किसी और फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था.

 

 

कोयला
शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'कोयला' (Koyla) भी हिट हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख से पहले मेकर्स ने सनी देओल को इस रोल के लिए अप्रोच किया था. सनी देओल को फिल्म  की कहानी पसंद नहीं आई थी और ये फिल्म आखिरकार शाहरुख को मिली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by srk_joudi (@srkjoudi)

 

जानवर
अक्षय कुमार की फिल्म 'जानवर' (Jaanwar) ने भी बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल के लिए पहले सनी देओल से कॉन्टेक्ट किया गया था. लेकिन उन्होंने ये कहकर फिल्म के ऑफर को मना कर दिया था कि वो ऐसा रोल 'जीत' में निभा चुके हैं.

केसरी
अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल को पहले ये रोल ऑफर हुआ था. लेकिन सनी कहानी में कुछ बदलाव चाहते थे, जिसे मेकर्स ने करने से मना कर दिया था और सनी ने फिल्म को ठुकरा दिया था. 

 

 

लज्जा
'लज्जा' (Lajja) फिल्म मल्टीस्टारर थी. इस फिल्म में पहले सनी देओल नजर आने वाले थे. लेकिन सनी ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. इसके बाद ये फिल्म अजय देवगन ने की.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news