Gadar 2 Tara Sakina: 'गदर 2' को हिट कराने के लिए मेकर्स ने चली ऐसी चाल, तारा-सकीना तोड़ देंगे बॉक्स ऑफिस का हर रिकॉर्ड!
Advertisement

Gadar 2 Tara Sakina: 'गदर 2' को हिट कराने के लिए मेकर्स ने चली ऐसी चाल, तारा-सकीना तोड़ देंगे बॉक्स ऑफिस का हर रिकॉर्ड!

Gadar 2 फिल्म को हिट कराने के लिए मेकर्स ने ऐसी चाल चली है कि जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि ये तुरुप का इक्का है. ये फिल्म 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

गदर 2

Gadar 2 Film: तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakina) की प्रेम कहानी को फिर से सिनेमाहॉल में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में अपनी लेडीलव सकीना को पाकिस्तान से वापस भारत लाने के लिए तारा सिंह एक बार फिर से सारी हदें पार करते नजर आएंगे. लेकिन क्या आपको पता है बॉक्स ऑफिस को मालामाल करने के लिए मेकर्स ने ऐसी चाल चली है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि फिल्म का हिट होना तो लगभग तय है. खास बात है कि इस फिल्म के पहले पार्ट में फिल्म को हिट कराने में इसी चीज का सबसे बड़ा हाथ था.

फिर चली ये चाल
22 साल पहले सकीना (Ameesha Patel) और तारा सिंह (Sunny Deol) की लव स्टोरी ने ऐसा धमाल मचाया था कि उसकी गूंज आज भी लोगों के जहन में है. ऐसे में 'गदर 2' को हिट कराने के लिए मेकर्स ने ना केवल फिल्म की रिलीज डेट चुनकर रखी है बल्कि फिल्म में ऐसा तड़का लगाया है फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

 

 

 

लिया ये फैसला 

दरअसल, 'गदर' फिल्म में 'उड़ जा काले कौआ' गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. इस गाने में फिल्म में ऐसा समा बांधा कि फैंस भी थियेटर में ये गाना सुनकर उस वक्त झूम उठे थे. ऐसे में इस सुपरहिट गाने को फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में जोड़ना का फैसला लिया है. हालांकि इस गाने में कुछ बदलाव जरूर किए हैं. इतना ही नहीं इस गाने को मेकर्स ने फिल्म में ऐसी जगह फिट किया है कि ये फिल्म की कहानी को अलग मोड़ देगा. आपको बता दें,'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म रिलीज से पहले भी फैंस का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है. इसके साथ ही फिल्म के सेट से लीक फोटोज भी खूब चर्चा में हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news