Gadar 2 Tara Singh Bahu: तारा सिंह और सकीना की बहू बनीं ये सुपरहॉट एक्ट्रेस, फिल्म में दे चुकीं है इंटीमेट सीन्स!
Advertisement

Gadar 2 Tara Singh Bahu: तारा सिंह और सकीना की बहू बनीं ये सुपरहॉट एक्ट्रेस, फिल्म में दे चुकीं है इंटीमेट सीन्स!

Gadar 2 फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म में जहां एक ओर तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी फैंस को पसंद आई तो वहीं 'गदर 2' को लेकर फैंस हर छोटी से छोटी चीज जानने के लिए एक्साइटेड हैं.

सकीना, तारा और सिमरत कौर

Gadar 2: तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakina) की अमर प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर हर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. 22 साल पहले अपने प्यार को वापस लाने के लिए तारा सिंह ने पाकिस्तान में ऐसा गदर मचाया था कि हैंडपंप उखाड़ने से लेकर फिल्म के डायलॉग्स लोगों की जुबान पर थे. वहीं अब 'गदर 2' (Gadar 2) में एक बार फिर से तारा सिंह पाकिस्तान में बवाल मचाने के लिए तैयार है. इस बीच तारा की बहू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फिल्म में तारा की बहू का रोल सिमरत कौर निभा रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में सीधी-साधी नजर आने वाली सिमरत कौर रियल लाइफ में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं. 

बड़ा हो गया तारा और सकीना का जीते

'गदर' फिल्म में तारा और सकीना का बेटा दिखाया गया है. फिल्म में इसका नाम चरणजीत सिंह है जिसे प्यार से तारा और सकीना जीते कहते हैं. फिल्म में इस रोल को उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था. उस  वक्त उत्कर्ष काफी छोटे थे. लेकिन अब उत्कर्ष 28 साल के हो गए हैं. खास बात है कि 'गदर 2' में भी वो जीते का रोल निभा रहे हैं.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simrat Kaur (@simratkaur_16)

 

सिमरत कौर हैं जीते की वाइफ
रिपोर्ट्स की मानें तो 25 साल की सिमरत कौर फिल्म में जीते की वाइफ का रोल निभा रही हैं.सिमरत का फिल्म की सेट से फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वो सिंपल लुक में नजर आईं. लेकिन रियल लाइफ में सिमरत काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट है. इस बात का सबूत सिमरत कौर की फिल्म है.

 

fallback

 

 

बोल्ड फिल्म में आ चुकीं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिमरत कौर फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाएंगी. लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो सिमरत 2020 में 'डर्टी हरी' नाम की फिल्म में नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि उन्होंने फिल्म में काफी ज्यादा इंटीमेट और हॉट सीन्स दिए थे.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news