Sunny Deol Gadar 2: तारा और सकीना की Gadar 2 शूटिंग के आखिरी सीन का Video Leak, मचा बवाल!
Advertisement

Sunny Deol Gadar 2: तारा और सकीना की Gadar 2 शूटिंग के आखिरी सीन का Video Leak, मचा बवाल!

Gadar 2 फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई है. वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी वीडियो लीक हो गया है. 

तारा और सकीना

Gadar 2: तारा (Tara Singh) और सकीना (Sakina) की लव स्टोरी ने 22 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म में तारा और सकीना ने ऐसा रोमांस किया था कि उनकी लव स्टोरी और फिल्म की कहानी आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है. इतने साल बाद एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई है. वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग का आखिरी वीडियो लीक हो गया है. जिसे देखकर आपका एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगा.

फिल्म के आखिरी शूट का वीडियो लीक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो 'गदर 2'  (Gadar 2) फिल्म के आखिरी शूटिंग का सीन है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी कहेंगे कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है.

 

 

अनिल शर्मा आए नजर 
इस वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) तो नजर नहीं आए लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) जरूर दिखे. अनिल शर्मा कुर्सी पर बैठे हुए हैं और सीन को शूट करने के लिए डायरेक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके पीछे फिल्म के और क्रू मेंबर्स बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस सीन को देखकर लग रहा है कि कोई एक्शन सीन शूट हो रहा है. 

 

 

 

11 अगस्त को होगी रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' , 11 अगस्त को सिनेमाहॉल में रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार तारा अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएगा. हालांकि इस बार सनी फिल्म में हैंडपंप तो नहीं लेकिन हथौड़ा जरूर हाथ में थामे दिखे. इस फिल्म के पोस्टर से लेकर स्टारकास्ट की फीस भी लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news