Gadar 2 Sakina: तारा सिंह की सकीना का इन सितारों पर भी आ चुका दिल, एक की वजह से तो निकाल दिया गया था घर से बाहर!
Advertisement

Gadar 2 Sakina: तारा सिंह की सकीना का इन सितारों पर भी आ चुका दिल, एक की वजह से तो निकाल दिया गया था घर से बाहर!

Tara Singh की लेडी लव सकीना यानी कि आपकी प्यारी Ameesha Patel कई सितारों को डेट कर चुकी हैं. कई रिश्ते तो लंबे वक्त तक चले लेकिन फिर ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. 

 

सकीना और तारा सिंह

Ameesha Patel Affair: तारा सिंह (Tara Singh) की लेडी लव सकीना (Ameesha Patel) की खूबसूरती और मासूमियत ने 'गदर' फिल्म में फैंस का दिल जीत लिया था. लेकिन इस फिल्म के बाद सकीना पूरी तरह से बदल गईं. ना केवल उनके लुक में बदलाव आया बल्कि उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा. यहां तक कि इनके अफेयर्स के चर्चे भी खूब रहे. कई के साथ तो अफेयर काफी ज्यादा लंबे वक्त तक चला और बात शादी तक भी पहुंच गई थी. लेकिन बाद में दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए. 'गदर 2' रिलीज होने से पहले जानिए तारा सिंह की सकीना किन-किन सितारों को डेट कर चुकी हैं.

फैसल पटेल 
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के डेटिंग की खबरें फैसल पटेल संग भी खूब आईं.फैसल पटेल एसएमपी फाउंडेशन के सीईओ और दिवगंत नेता अहमद पटेल के बेटे हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि फैसल पटेल ने अमीषा को ट्टिवर पर प्रपोज भी कर दिया था. 

 

 

कनव पुरी
'गदर' की सकीना कनव पुरी को भी डेट कर चुकी हैं. इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया और साथ भी रहे. यहां तक कि अमीषा ने साल 2008 में एक पोर्टल से अपने रिलेशनशिप की बात भी कबूली. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और साल 2010 में अमीषा ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया.

विक्रम भट्ट
इन सभी सितारे में सबसे ज्यादा अमीषा पटेल का नाम जिसके साथ उछला वो फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट हैं. इन दोनों ने एक दूसरे को करीबन 5 साल तक डेट किया. ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि अमीषा को डेट करने से पहले विक्रम शादीशुदा थे. ऐसे में अमीषा के परिवार वालों को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. कई रिपोर्ट्स भी ऐसी आईं कि अमीषा पटेल को उनके घरवालों ने घर से बाहर भी निकाल दिया था. 

 

fallback

 

नेस वाडिया
इनके अलावा अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का नाम नेस वाडिया के साथ भी जुड़ा. खबरों की मानें तो नेस और अमीषा की पहली मुलाकात जिम में हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को अपना नंबर दिया और बातचीत के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे. हालांकि ये भी रिश्ता जल्द ही टूट गया.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news