Gadar 2 Romantic Video: सकीना के प्यार में फिर डूबे तारा सिंह, सारी हदें पार करने को तैयार; सेट से लीक हुआ रोमांटिक Video
Advertisement

Gadar 2 Romantic Video: सकीना के प्यार में फिर डूबे तारा सिंह, सारी हदें पार करने को तैयार; सेट से लीक हुआ रोमांटिक Video

Gadar 2 फिल्म का नया रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तारा और सकीना रोमांस करते हुए नजर आए. इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

सकीना और तारा सिंह

Gadar 2 New Video: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और तारा सिंह (Sunny Deol) की लव स्टोरी को एक बार फिर से देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 'गदर 2' बड़ी स्क्रीन पर रिलीज के लिए एक दम तैयार है. 22 साल पहले अपनी लेडी लव सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए तारा सिंह ने ऐसा गदर मचाया था कि पूरा पाकिस्तान हिल गया था. वहीं अब एक बार से तारा सिंह अपनी प्यारी सकीना के लिए गदर दोबारा मचाने के लिए तैयार है. इस बीच सकीना और तारा सिंह का सोशल मीडिया पर रोमांटिक वीडियो लीक हो गया है. इस वीडियो में दोनों रोमांटिक पोज देते हुए दिखे.

रोमांटिक हुए तारा और सकीना
सोशल मीडिया पर तारा और सकीना (Sakina) 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म का नया रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे में खोए हुए से नजर आ रहे हैं. इस मोशन पोस्टर में आप देखेंगे कि सकीना पीले कलर का सूट पहनकर कुर्सी पर बैठी हुई हैं. वहीं तारा सिंह (Tara Singh) उनके पास बैठे हुए हैं और दोनों एक दूसरे में खोए हुए से दिखे.

 

 

बैकग्राउंड में बज रहा ये गाना
'गदर' फिल्म में 'उड़ जा काले कौवा' गाना काफी हिट हुआ था. इस रोमांटिक मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में भी यही गाना बज रहा है. खबरों की मानें तो 'गदर 2' में एक बार से यही गाना सुनाई देगा. हालांकि इस गाने में थोड़ा बदलाव जरूर किया जाएगा. दरअसल, ये गाना इस फिल्म की जान है. ऐसे में मेकर्स ने इस गाने को फिर से इसी फिल्म में डाला है ताकि लोग फिर से तारा और सकीना की उसी लव स्टोरी से कनेक्ट कर सकें. खबरों की मानें तो ये गाना इस फिल्म में कहानी को नया डायरेक्शन देगा. आपको बता दें, 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news