Gadar 2 Tara Sakina Troll: आखिर क्या है इस Video में जिसे लेकर ट्रोल हो रहे तारा-सकीना ? भड़के यूजर्स बुला रहे 'दादा-दादी'
Advertisement

Gadar 2 Tara Sakina Troll: आखिर क्या है इस Video में जिसे लेकर ट्रोल हो रहे तारा-सकीना ? भड़के यूजर्स बुला रहे 'दादा-दादी'

Tara Sakina का एक वीडियो वायरल हुआ था जो फैंस को पसंद नहीं आया और वो दोनों को दादा-दादी कहकर ट्रोल करने लगे. ये वीडियो जी सिने अवॉर्ड फंक्शन का है.

 

तारा और सकीना

Gadar 2 Tara Sakina: तारा (Sunny Deol) और सकीना (Ameesha Patel) की जोड़ी ने 22 साल पहले भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया था और अब एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है. ये दोनों सितारे लगातार किसी ना किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर रियलिटी शोज में जाकर अपनी मचअवेटेड फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जो फैंस को पसंद नहीं आया और वो दोनों को दादा-दादी कहकर ट्रोल करने लगे. ये वीडियो जी सिने अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें अमीषा पटेल और सनी देओल एक साथ पहुंचे थे. 

ऐसे लुक में आए नजर
जी सिने अवॉर्ड फंक्शन में अमीषा पटेल (Sakina) गोल्डन कलर का हैवी वर्क का चोली और उसी से मैचिंग लहंगा पहनकर आई थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अमीषा ने बालों को बांधा हुआ था तो वहीं तारा का रोल अदा करने वाले सनी (Tara) ब्राउन कलर के कोट के साथ अंदर व्हाइट कलर की टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर की पगड़ी में दिखे. 

 

 

फैंस को पसंद नहीं आया लुक
इन दोनों ने रेड कार्पेट पर आकर एक साथ जमकर पोज दिए. कुछ को इन दोनों का लुक काफी ज्यादा पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को लुक पसंद नहीं आया और वो उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. 

यूजर्स ने कहा दादा-दादी
इन दोनों को एक साथ देखने पर कुछ यूजर्स इतने ज्यादा भड़क गए कि दोनों को दादा-दादी कहकर ट्रोल करने लगे. कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों के चेहरे पर उम्र झलक रही है.यहां तक कि कुछ यूजर्स ने अमीषा पटेल को आंटी तक कह दिया. आपको बता दें, अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के पोस्टर्स और दोनों के लुक खूब चर्चा में है. इस फिल्म को इस बार भी अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

 

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news