Gadar 2: 'गदर 2' की शूटिंग पूरी होते ही झूम उठे डायरेक्टर अनिल शर्मा, 'मैं निकला गड्डी लेकर' पर किया जोरदार डांस; VIDEO
Advertisement

Gadar 2: 'गदर 2' की शूटिंग पूरी होते ही झूम उठे डायरेक्टर अनिल शर्मा, 'मैं निकला गड्डी लेकर' पर किया जोरदार डांस; VIDEO

Gadar 2 फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. शूटिंग पूरी होते ही फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. अनिल शर्मा का क्रू के साथ मस्ती भरे डांस का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया.

गदर 2 फिल्म

Gadar 2 Shooting Complete: तारा सिंह (Sunny Deol) और सकीना (Ameesha Patel) की लव स्टोरी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म की हाल ही में शूटिंग पूरी हुई जिसकी खुशी में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म की क्रू के साथ 'गदर' के फेमस गाने पर झूमते हुए दिखे. अनिल शर्मा का क्रू के साथ मस्ती भरे डांस का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया.

टीम के साथ अनिल शर्मा का डांस 
'गदर' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस डांस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा- 'पैच वर्क शूट का आज आखिरी दिन है.' चलिए एक साथ सेलिब्रेट करते हैं. अनिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

नहीं दिखे सनी और अमीषा
इस वीडियो में अनिल शर्मा के साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स दिखे लेकिन लीड स्टार्स सनी देओल और अमीषा पटेल नजर नहीं आए. अनिल शर्मा जिस गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं वो इसी फिल्म का सुपरहिट गाना 'मैं निकला गड्डी लेके है'. खास बात है कि 'गदर 2' रिलीज होने से पहले 'गदर' फिल्म के पहले पार्ट यानी 'गदर: एक प्रेम कथा' को 9 जून को रिलीज किया जा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

एनिमल से 'गदर 2' का क्लैश

अगस्त में इस बार सनी देओल और रणबीर कपूर एक साथ भिड़ेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि 11 अगस्त को सनी की 'गदर 2' (Gadar 2) और रणबीर की 'एनिमल' (Animal) फिल्म रिलीज हो रही है. इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. ऐसे में देखना होगा कि इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस की जो उम्मीदे है उस पर फिल्म खरी उतरती है या फिर नहीं. 

Trending news