Gadar 2 Shocking 10 Things: इस बार सकीना के लिए पाकिस्तान में पहले से ज्यादा कोहराम मचाएगा तारा सिंह, जानें फिल्म से जुड़े 10 शॉकिंग खुलासे
Advertisement

Gadar 2 Shocking 10 Things: इस बार सकीना के लिए पाकिस्तान में पहले से ज्यादा कोहराम मचाएगा तारा सिंह, जानें फिल्म से जुड़े 10 शॉकिंग खुलासे

Gadar 2 फिल्म को लेकर ऐसी 10 चीजें हैं जिसे जानने के बाद आपका फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाएगा. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

 

तारा और सकीना

Gadar 2 Tara Sakina: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है. इस फिल्म से एक बार फिर से तारा सिंह पाकिस्तान में गदर मचाने के लिए तैयार हैं तो वहीं फिल्म के बीटीएस से लेकर फिल्म के पोस्टर तक सब कुछ फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको 'गदर 2' से जुड़ी 10 ऐसी चीजें बताएंगे जिसे जानने के बाद इस फिल्म को देखने का इंतजार करना आपके लिए और भी ज्यादा मुश्किल हो सकता है. जानिए वो 10 चीजें जिसके बारे में आपको कानों-कान खबर भी नहीं होगी.

1. बेटे के लिए जाएगा पाकिस्तान

'गदर' फिल्म में आपने देखा था कि तारा सिंह (Tara Singh) सकीना के लिए पाकिस्तान जाकर तहलका मचा देता है. लेकिन इस बार तारा सिंह पाकिस्तान सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में बवाल मचाएगा.

 

 

2. सैनिक के रूप में नजर आएगा जीते
'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म की कहानी इस बार 1970 में हुई भारत-पाकिस्तान की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. वहीं जीते इस बार फिल्म में सैनिक के रूप में नजर आएगा जिसे देखना फैंस के लिए काफी ज्यादा एक्साइटिंग होगा.

3. बेटे की जान बचाने के लिए तारा जाएगा पाकिस्तान
'गदर' में आपने देखा था कि लेडी लव सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए तारा सिंह बेटे जीते के साथ पाकिस्तान पहुंच गया था. लेकिन इस बार अपने बेटे जीते की जान बचाने के लिए तारा पाक की धरती पर कदम रखेगा.

4. बाप-बेटे के रिश्ते पर होगा जोर
इस बार सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी से ज्यादा बाप और बेटे के अटूट रिश्ते की कहानी 'गदर 2' में दिखाई जाएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshu Jaat (@rj_14_jaat_)

 

5. होंगे 2 विलेन
'गदर' में सकीना के पिता का रोल अमरीश पुरी ने निभाया था. इस फिल्म में वो विलेन थे. लेकिन इस बार फिल्म में तारा का विलेन कोई और नहीं बल्कि 2 होंगे.

6. मनीष वाधवा बनेंगे सकीना के पिता
अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं रहे. लिहाजा उनके रोल को फिल्म में मनीष वाधवा द्वारा निभाए जाने की खबर है. 

7. रोहित चौधरी होंगे दूसरे विलेन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में दूसरे विलेन का रोल रोहित चौधरी निभाएंगे. ऐसे में दूसरे विलेन के रोल में वो कितने खरे उतरते हैं ये देखना भी फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा सकता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hari Om Sharma (@hs8905829)

 

8. 100 करोड़ है बजट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'गदर' का बजट उस वक्त 19 करोड़ था. वहीं अब कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म का बजट करीबन 100 करोड़ रुपये है.

9. उखाड़ेंगे सीमेंट का पोल
इससे पहले रिलीज हुई गदर में सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़कर तहलका मचा दिया था. लेकिन इस बार तारा सिंह हैंडपंप की जगह सीमेंट का पोल उखाड़ते नजर आएंगे.

 

 

10. कई सितारें होंगे अहम रोल में
'गदर' में सकीना और तारा सिंह के अलावा अमरीश पुरी मेन रोल में थे. लेकिन इस बार जीते यानी कि उत्कर्ष शर्मा से लेकर मनीष वाधवा के अलावा फिल्म के कई सितारों के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी घूमेगी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news