Gadar 2: 'गदर 2' रिलीज से पहले रोमांटिक हुईं सकीना, तारा सिंह संग शेयर कर दी ऐसी फोटो; मचा दिया बवाल
Advertisement

Gadar 2: 'गदर 2' रिलीज से पहले रोमांटिक हुईं सकीना, तारा सिंह संग शेयर कर दी ऐसी फोटो; मचा दिया बवाल

Gadar 2 फिल्म रिलीज से पहले ही तारा और सकीना ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन दोनों को स्क्रीन पर फैंस देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं अब सकीना ने तारा के साथ ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

 

गदर 2

Gadar 2 Film: 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. लेकिन इस फिल्म का प्रमोशन तारा (Tara) और सकीना (Sakina) ने अभी से शुरू कर दिया है. हाल ही में तारा और सकीना अवॉर्ड नाइट में एक साथ पहुंचे. इस दौरान दोनों मैंचिंग कलर के आउटफिट में दिखे. इन दोनों के अवॉर्ड फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस बीच सकीना ने फिल्म रिलीज से पहले तारा के साथ अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि वो देखते ही देखते लोगों का ध्यान खींच रही है.

सकीना ने शेयर की फोटो
सकीना (Ameesha Patel) ने इस अवॉर्ड नाइट की फोटो इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गई. फोटो में तारा सिंह ब्राउन कलर का कोट और डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और उसके साथ मैंचिंग व्हाइट कलर की पगड़ी लगाए दिखे. वहीं सकीना लाइट ब्राउन कलर का हैवी वर्क का लहंगा-चोली पहने दिखीं. दोनों इस फोटो में एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

 

 

लिखा ये कैप्शन
सकीना यानी अमीषा पटेल ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- 'तारा और सकीना ने सभी का दिल चुरा लिया. जी सिने अवॉर्ड. गदर 2, 11 अगस्त 2023.' सकीना के इस पोस्ट पर फैंस भर-भरकें कमेंट कर रहे हैं और आने वाली फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. आपको बता दें, 'गदर 2' फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई गदर का सीक्वेल है. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

 

 

बोल्ड हो गईं सकीना
इस फिल्म में सकीना का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल समय के साथ काफी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. अमीषा आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर करती रहती हैं कि फैंस का उनकी फोटोज और वीडियोज देखकर खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news