Gadar Sakina Bold Photo: सपने में भी नहीं सोचा होगा तारा सिंह ने सकीना का इतना बोल्ड लुक, फोटोज देख उड़ जाएगी रातों की नींद!
Advertisement

Gadar Sakina Bold Photo: सपने में भी नहीं सोचा होगा तारा सिंह ने सकीना का इतना बोल्ड लुक, फोटोज देख उड़ जाएगी रातों की नींद!

Sakina ने अपना ऐसा किलर लुक दिखाया है कि तस्वीर देखकर तारा सिंह की रातों की नींद उड़ जाएगी. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. 

सकीना और तारा सिंह

Tara Singh Sakina Turns Bold: तारा सिंह (Tara Singh) की सकीना (Sakina) का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. सकीना आए दिन कैमरे के सामने दिन पर दिन बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फोटोज में सकीना ने अपना ऐसा किलर लुक दिखाया है कि तस्वीर देखकर तारा सिंह की रातों की नींद उड़ जाएगी. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पिंक कलर की बिकिनी पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते बवाल मचा रही है.

पिंक बिकनी में आईं नजर
इस फोटो में तारा सिंह की सकीना का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल पिंक कलर की बिकिनी में बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की अदाएं और लुक्स इतने ज्यादा किलर है कि फैंस फोटो को देखकर आहें भर रहे हैं.

 

 

ढाया कहर
इस फोटो के पीछे दूर-दूर तक समंदर नजर आ रहा है. इससे साफ है कि अमीषा पटेल ने ये फोटो बीच पर क्लिक करवाई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए अमीषा पटेल ने चेहरे पर गॉगल्स लगाए हैं और बालों को ओपन किया है. इसके साथ ही गले में पतली सी चेन पहनी है.

 

 

खुद शेयर की फोटो
इस फोटो को सकीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर  किया है. फोटो को शेयर कर कैप्शन में हॉर्ट वाले आइकन और फायर वाले आइकन शेयर किए है.आपको बता दें, 'गदर' रिलीज होने के बाद सकीना ने अपने लुक को पूरा बदल लिया है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने आए दिन रिवीलिंग ड्रेस में एक से बढ़कर एक कातिलाना लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं. अमीषा पटेल और सनी देओल एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ लौट रहे हैं. इन दोनों की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को इसी साल रिलीज हो रही है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news