Gadar 2 Sakina: 'गदर 2' रिलीज से पहले सकीना ने चंद मिनटों का शेयर कर दिया ऐसा Video, देखते ही उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश!
Advertisement

Gadar 2 Sakina: 'गदर 2' रिलीज से पहले सकीना ने चंद मिनटों का शेयर कर दिया ऐसा Video, देखते ही उड़ जाएंगे तारा सिंह के होश!

Gadar 2 फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों रिलीज होगी. फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में है. वहीं अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर तारा सिंह शॉक्ड हो जाएंगे.

तारा सिंह और सकीना

Gadar 2 Ameesha Patel: तारा सिंह और सकीना (Ameesha Patel) को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल को जबरदस्त डायलॉग और एक्शन करते हुए देखा जाएगा. जिसकी छोटी सी झलक एक वीडियो में नजर आई थीं. इस वीडियो में तारा सिंह जलती हुई गाड़ियों के बीच जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखे थे. लेकिन 'गदर 2' फिल्म रिलीज से पहले तारा सिंह की सकीना के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. सकीना यानी कि अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर चंद मिनट का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वो तहलका मचा रहा है.

दिखाई बॉडी
सकीना (Sakina) का रोल निभा रहीं अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर लगातार ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर तारा सिंह की रातों की नींद उड़ जाएगी. अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बिकिनी पहनकर अलग-अलग लुक्स में नजर आईं. इतना ही नहीं वीडियो में एक्ट्रेस कभी बिकिनी पहनकर लेटी हुई नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि वीडियो तहलका मचा रहा है.

 

 

दिन पर दिन होती जा रहीं हॉट
अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम उनके ऐसे कई वीडियोज और फोटोज से भरा पड़ा है. जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर पर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. इन वीडियो और फोटोज में एक्ट्रेस हद से ज्यादा छोटे कपड़े और बोल्ड अंदाज में ऐसी-ऐसी हरकतें करते हुए स्पॉट हुईं कि फैंस उन्हें देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. आपको बता दें, अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 'कहो ना प्यार है' फिल्म से की थी. इसमें अमीषा पटेल ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में थीं. ये फिल्म तो हिट रही और अमीषा ने फिर 'गदर' फिल्म में आकर ऐसा गदर मचाया कि बवाल ही मच गया. लेकिन इस फिल्म के बाद अमीषा की कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news