Gadar 2: अमरीश पुरी के बाद अब गदर 2 में ये होंगे सकीना के पिता अशरफ अली, सेट से लीक हुआ वीडियो
Advertisement

Gadar 2: अमरीश पुरी के बाद अब गदर 2 में ये होंगे सकीना के पिता अशरफ अली, सेट से लीक हुआ वीडियो

 Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) चर्चा में बनी हुई है. पहले पार्ट में अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अमीषा यानी 'सकीना' के पिता 'अशरफ अली' का रोल निभाया था. अब दिवंगत एक्टर के निधन के बाद फिल्म के सीक्वल में ये रोल कौन निभाएगा, हर कोई यही जानना चाहता है. 

 

gadar 2

Gadar 2 Leaked Video: जल्द ही सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी फिल्म 'गदर' के सीक्वल के साथ बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने के लिए आने वाले हैं. फिल्म के सेट से एक और वीडियो लीक हुआ है. जहां, साल 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' में विलेन का रोल अमरीष पुरी ने निभाया था तो अब हर कोई यही जानना चाहता है कि सीक्वल में ये दमदार किरदार आखिर कौन निभाएगा. आपको बता दें कि इस बार विलेन के रूप में एक्टर मनीष वाधवा दिखाई देंगे. यानी फिल्म में मनीष सकीना यानी अमीषा पटेल के पिता के रोल में नजर आएंगे. 

 

लीक हुआ एक और वीडियो

 

अब 'गदर 2' के सेट से सोशल मीडिया कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक फैन पेज ने सेट की ये तस्वीरें शेयर की हैं. सनी देओल भी वीडियो में अपने 'तारा सिंह' वाले रूप में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब लोगों को 'गदर 2' के ट्रेलर का इंतजार है. 'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

 

22 साल पहले हुआ था कमाल

 

डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसमें अमीषा पटेल, सनी देओल और अमरीष पुरी जैसे कलाकारों ने लीड रोल निभाया था. ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी जिसने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ लोगों के दिलों को भी जीता था. आज भी फिल्म के गाने और डायलॉग्स लोगों की जुबां पर रहते हैं. अब एक बार फिर अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में कमाल दिखाने में कामयाब हो पाई तो ये फैंस के लिए किसी ट्रीट जैसा ही होगा. खैर, अब जो भी होगा वो 11 अगस्त को पता चल ही जाएगा. 

 

Trending news