Gadar 2 Poster: इस बार हैंडपंप से नहीं, इस चीज से पाकिस्तान को डराएंगे तारा सिंह; सकीना के लिए फिर पार करेंगे हर हद
Advertisement

Gadar 2 Poster: इस बार हैंडपंप से नहीं, इस चीज से पाकिस्तान को डराएंगे तारा सिंह; सकीना के लिए फिर पार करेंगे हर हद

Gadar 2 फिल्म से सनी देओल का एक और पोस्टर सामने आ गया है. इस पोस्टर में एक्टर पाकिस्तान को डराने के लिए ऐसी चीज पकड़े दिखे कि तस्वीर देखते ही देखते चर्चा में आ गई.

 

गदर 2

Gadar 2: सनी देओल की मचअवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज से पहले ही फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ा रही है. इस फिल्म में डायलॉग से लेकर फिल्म के किरदारों ने भी फैंस का दिल जीत लिया था. यहां तक कि इस फिल्म के कुछ सीन्स तो ऐसे थे जो लोगों के दिलों को इस तरह से धड़का गए कि देखने वाले उन सीन्स के ऐसे मुरीद हुए कि उन्हें वो अब भी याद करते हैं. ऐसा ही एक सीन हैंडपंप उखाड़ने वाला है. लेकिन अब 'गदर 2' फिल्म में सनी देओल हैंडपंप उखाड़कर नहीं बल्कि इस चीज से पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाने आ रहे हैं. 

कुल्हाड़ी हाथ में लिए दिखे तारा सिंह
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में सनी देओल गुस्से में दिख रहे हैं और उनके हाथ में बड़ी सी कुल्हाड़ी है. इस पोस्टर को जैसे ही सनी देओल ने शेयर किया तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. हर कोई सनी देओल के लुक और पोस्टर की जमकर तारीफ कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

गुस्से में दिखे सनी देओल
इस पोस्टर में सनी देओल एक हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए हैं तो वहीं उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सनी देओल ने ऐसा कैप्शन लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. सनी देओल ने कैप्शन में लिखा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है..जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा.' इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए करीब 2 दशक बाद सबसे बड़ा सीक्वेल लेकर आ रहे हैं. आपको बता दें, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल लीड रोल में हैं. वहीं उनके बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news