Gadar 2 Tara Sakina: 'गदर 2' की सकीना ने खोले शर्ट के बटन, Video देख तारा सिंह के छूट जाएंगे पसीने!
Advertisement

Gadar 2 Tara Sakina: 'गदर 2' की सकीना ने खोले शर्ट के बटन, Video देख तारा सिंह के छूट जाएंगे पसीने!

Gadar 2 की सकीना का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. सकीना ने कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोलकर सारी हदें पार करती हुई नजर आईं.

 

तारा और सकीना

Gadar 2 Sakina Bold Video: 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म में सकीना का रोल निभाने वाली तारा सिंह (Tara Singh) की ऑनस्क्रीन वाइफ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने बोल्ड लुक से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं कि उन्हें देखकर फैंस मचल जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब सकीना ने कैमरे के सामने बोल्ड लुक से आग लगा दी.सकीना ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

शर्ट के खोले बटन

लेटेस्ट वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कैमरे के सामने रेड कलर की स्पैगिटी पहनी हुई हैं. इस स्पैगिटी के साथ एक्ट्रेस ने शर्ट पहनी हुई है जिसके बटन खोले हुए हैं. इस स्पैगिटी के साथ शर्ट के बटन खोलकर अमीषा पटेल कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. 

 

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
इस स्पैगिटी के साथ अमीषा पटेल शर्ट के बटन खोलकर इस तरह से कैमरे के सामने वॉक करते हुए दिखीं कि डीपनेक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इसे देखकर आप भी कहेंगे कि तारा सिंह की सकीना बोल्डनेस के मामले में सारी हदें पार कर रही हैं.

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

 

 

 

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'

'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्स दूसरे पार्ट के साथ 22 साल बाद लौटी है. इससे पहले से बॉक्स ऑफिस पर सालों पहले तहलका मचा चुकी है. इस फिल्म के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि सकीना को पाकिस्तान से लाने तारा सिंह पाकिस्तान पहुंच गया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गदर 2' में तारा सिंह अपने बेटे जीते को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाएगा.हालांकि इस बार सनी फिल्म में हैंडपंप तो नहीं लेकिन हथौड़ा जरूर हाथ में थामे दिखे. इस फिल्म के पोस्टर से लेकर स्टारकास्ट की फीस भी लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news