‘बलवंत राय’ या ‘कात्या’ ही नहीं इन एक्टर्स से भी लिया Sunny Deol ने पंगा, किसी को किया ‘घायल’ किसी के लिए बने ‘घातक’
Advertisement

‘बलवंत राय’ या ‘कात्या’ ही नहीं इन एक्टर्स से भी लिया Sunny Deol ने पंगा, किसी को किया ‘घायल’ किसी के लिए बने ‘घातक’

Sunny Deol Enemies in Bollywood: सनी देओल ने रील लाइफ में कभी बलवंत राय से पंगा लिया तो कभी कात्या को मौत के घाट उतारा लेकिन रीयल लाइफ में भी उनके दुश्मनों की लिस्ट लंबी है जिसमें अजय देवगन से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है.

सनी देओल (फोटो - सोशल मीडिया)

Sunny Deol Fight with actors: सनी देओल ने रील लाइफ में बड़े-बड़े गुंडों को मौत के घाट उतार दिया. यहां तक कि पाकिस्तान को भी नहीं छोड़ा वहां जाकर भी वो हैंडपंप उखाड़ आए. ये तो रील लाइफ की बात लेकिन अगर जिक्र हो रीयल लाइफ का तो वहां भी सनी ने कम गदर नहीं मचाया. कई एक्टर्स के साथ सनी का 36 का आंकड़ा रहा है और इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक का नाम शामिल है. 

आमिर से 32 साल से बंद है बोलचाल

ये वाक्या तब का है जब आमिर बॉलीवुड में नए थे तो वहीं सनी अपनी पैठ यहां बना चुके थे. दोनों की एक ही शुक्रवार पर फिल्में रिलीज होनी थी. सनी की घायल और आमिर की दिल. रिपोर्ट्स की माने तो तब आमिर खान ने सनी से अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने की रिक्वेस्ट की थी. जिसे सनी ने नहीं माना. बस फिर क्या था 32 सालों से दोनों के बीच बोलचाल का सिलसिला बंद है.

अजय देवगन संग हुई थी मारपीट
इनके बीच तो नौबत मारपीट तक आ पहुंची थी. कहा जाता है कि 2002 में द लीजेंड ऑफ भगत सिंह के दौरान ना जाने दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि बात हाथापाई तक आ पहुंची. बस तब से दोनों एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते. 

शाहरुख खान से भी नाराज रहे सनी
फिल्म डर में जहां सनी हीरो थे तो वहीं शाहरुख खान विलेन लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सारी लाइमलाइट और तारीफ शाहरुख बंटोर ले गए. बस इसी बात से नाराज होकर सनी ने शाहरुख से सारे रिश्ते खत्म कर लिए. दोनों फिर कभी किसी फिल्म के लिए साथ नहीं दिखे. 

रवीना की वजह से अक्षय से बिगड़ी बात
उस वक्त हर जगह रवीना और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे फैल रहे थे. वहीं रवीना की जोड़ी कई फिल्मों में सनी के साथ भी जमी और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. तब सनी से रवीना ने अक्षय की शिकायत की थी और कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं. तब सनी अक्षय से भिड़ बैठे थे.         

जब सनी ने दबाया अनिल कपूर का गला
कहा जाता है राम अवतार की शूटिंग के दौरान महज सनी को अनिल कपूर की गर्दन को पकड़ना था. लेकिन उन्होंने कट बोलने के बाद भी उनके गले को छोड़ा नहीं और कसकर दबा दिया. उस वक्त सेट पर माहौल काफी टेंशन वाला हो गया था. दोनों के बीच पहले से किसी बात को लेकर गुबार था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news